UP Election 2022: अखिलेश से गठबंधन को तैयार केजरीवाल! कहा- पहले किसान... अब साइकिल चलाने वालों को आतंकवादी कह रही BJP

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 08:25 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने की दशा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता की रेस से बाहर करने के लिये यदि जरूरत पड़ी तो उनकी पार्टी सरकार में शामिल होकर किये गये सारे वादों को पूरा करेगी। कैसरबाग में रिफा-ए-आम क्लब में सोमवार को एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुये केजरीवाल ने कहा ‘‘ बीजेपी को बाहर रखने के लिए हमारी जरूरत पड़ी तो हम पीछे नहीं रहेंगे। हंग हाउस हुआ तो बीजेपी को बाहर रखने के लिए हम सरकार में शामिल किये गये तो सारी गारंटी मैं पूरी करा दूंगा।''

समाजवादी पार्टी (सपा) का नाम लिए बगैर उसका समर्थन करते हुये केजरीवाल ने कहा ‘‘ पहले किसानो को आतंकी कहने वाले अब साइकिल चलाने वालों को आतंकवादी कह रहे हैं। ये गरीबों पर चोट है। गरीबों को प्रधानमंत्री आतंकवादी बोल रहे हैं। साइकिल वालों जब बटन दबाने जाओ तब बता देना कि भाजपा वाले आतंकवादी है या साइकिल वाले आतंकवादी हैं।'' उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों से केंद्र में नरेन्द्र मोदी का राज है जबकि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है। पिछले 70 साल से देश में कांग्रेस और बीजेपी का ही राज रहा है।

इनके 70 साल राज करने के बाद भी इनके पास एक काम गिनाने को नहीं। अगर काम गिनाने को होता तो केजरीवाल को आतंकवादी नहीं कहते। योगी मोदी और कांग्रेस ने एक काम नहीं किया। अब इनको वोट मांगने के लिए केजरीवाल आतंकवादी है कहना पड़ रहा है। बताओ कोई आतंकवादी स्कूल बनवाता है कोई आतंकवादी अस्पताल बनवाता है। कोई आतंकवादी बच्चों की पढ़ाई करवाता है। कोई आतंकवादी बुजुर्गों को तीर्थयात्रा करवाता है। कोई आतंकवादी शहीद सैनिकों को एक एक करोड़ रुपये देता है। आप नेता ने कहा ‘‘ पीएम मोदी ने मेरे घर और दफ्तर पर सीबीआई की रेड डलवाई, मेरे घर और दफ्तर पर इनकम टैक्स की रेड कराई। ईडी, रॉ और दिल्ली पुलिस की रेड करा ली। सारी रेड करा ली और कुछ नहीं मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static