UP Election 2022: पीस पार्टी के प्रत्याशी मुनव्वर अली को मिली जान से मारने और हाथ पैर तोड़ने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 08:05 PM (IST)

मऊ: उत्तर-प्रदेश के मऊ जिले में 2022 विधानसभा का चुनाव 7वें चरण में होना है जिसके लिए 7 मार्च की तारीख निर्धारित है। ऐसे में प्रत्याशियों द्वारा नामंकन करने के बाद अपने-अपने क्षेत्रों में जनता से मिलकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। इसी के मद्देनजर मऊ सदर सीट से पीस पार्टी से चुनाव लड़ने पर मुनव्वर अली को अज्ञात नम्बर से जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद मुनव्वर अली ने धमकी देने वालो के खिलाफ थाना कोतवाली में तहरीर देकर जांच की मांग करते हुए उचित कार्यवाही की मांग की है। इसके साथ ही पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।

इस पूरे मामले में पीस पार्टी के प्रत्याशी मुनव्वर ने बताया कि मऊ सदर से पीस पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ रहे है और यह चुनाव दमदारी से लड़ा जा रहा है और चुनाव हम जीत रहे है। हम पर दबाव बनाया जा रहा है कि चुनाव क्यों लड़ रहे हो बीजेपी से पैसा लिए हो हम बीजेपी से क्यों पैसा लेंगे। जो अज्ञात नंबर था उसको तहरीर देकर सुरक्षा की मांग किये है। हमारे साथी के नंबर पर कॉल आया था हमने बात किया तो जान से मारने की धमकी देने लगा।

यह नंबर इंटरनेट कॉलिंग का है एक नसीरपुर गांव का बता रहा है एक परदहां से बता रहा है। एक ने जान से मारने की धमकी दी है जबकि एक ने हाथ पैर तोड़ने की बात कही है। यह चुनाव हम जीत रहे इसलिए विरोधी लोंग परेशान है कि अगर मुनव्वर अली चुनाव जीत जाएगा तो हम लोंग कहा जाएंगे। इस मामले में थाने में तहरीर देकर धमकी देने वालो के खिलाफ जांच करते हुए उनको जेल भेजा जाए और हमको सुरक्षा दी जाय।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static