UP Election 2022: अब पूर्वांचल में BJP ने झोंकी ताकत, आज गाजीपुर और सोनभद्र में PM मोदी रैली कर साधेंगे समीकरण

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 11:35 AM (IST)

लखनऊ: अपने अंतिम पड़ाव की ओर अग्रसर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो और तीन मार्च को चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।       

 

https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/up-election-2022-pm-modi-will-rally-in-ghazipur-and-sonbhadra-today-1557774

मोदी आज यानी बुधवार को गाजीपुर और सोनभद्र में भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करेंगे जबकि तीन मार्च को वह जौनपुर और चंदौली में विशाल रैलियां कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है।       

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि बुधवार को प्रधानमंत्री पहले सोनभद्र के मुसही चुर्क में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज व पुलिस लाइन के निकट मैदान पर होने वाली रैली में राबट्र्सगंज, घोरावल, ओबरा और दुद्धी विधानसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री गाजीपुर में रैली संबोधित करने जाएंगे, जहां आरटीआई ग्राउंड में होने वाली रैली में जिले की जखनियां, जमानियां, सैदपुर, गाजीपुर, जांगीपुर, जहूराबाद और मुहम्मदाबाद विधानसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।

गुप्ता ने बताया कि तीन मार्च को प्रधानमंत्री जौनपुर के टीडी कॉलेज मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में वे बदलापुर, शाहगंज, जौनपुर, मल्हनी, मुंगराबादशाहपुर, मछलीशहर, मड़ियाहूं, जाफराबाद और केराकत विधानसभाओं के भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों व जनता जनार्दन को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम चंदौली के नवीन कृषि मंडी स्थल के समीप होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। जिसमें चंदौली, सकलडीहा, सैयदराजा और चकिया विधानसभा की आम जनता, भाजपा समर्थक और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे।      

सभी रैलियों में कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। पीएम के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी उन्हें विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static