यूपी में बेखौफ अपराधी, पूर्व सपा विधायक के घर से 50 लाख कैश चोरी कर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 01:20 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पूर्व सपा विधायक रामखिलाड़ी के घर से 50 लाख कैश चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चोरो ने उस समय घटना को अंजाम दिया जब बेटी की शादी में गए हुए थे। चौरो ने इस दौरान मौके का फायदा उठा कर घर में रखे 50 लाख रूपए को लेकर मौके से फरार हो गए।
 PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला संभल जिले के गुन्नौर थाना के कस्बा बबराला में पुलिसचौकी के नजदीक इंद्राचौक स्थित का बताया जा रहा है। जहां पर पूर्व सपा विधायक रामखिलाड़ी सिंह का मकान है। जहां पर बीती रात परिवार बेटी की शादी में शामिल होने के लिए वैंक्वेट हाल में थे। इस दौरान मौके का फायदा उठा कर चोरो ने घर में रखे  50 लाख कैश रुपए लेकर फरार हो गए।  वही जब परिवार के अन्य सदस्य सुबह घर पहुंचे तो देखा कि तीसरी मंजिल के दो दरवाजे टूटे है। उन्होंने मामले की जानकारी अन्य परिजनों को दी।  मामले की शिकायत पूर्व सपा विधायक रामखिलाड़ी ने पुलिस से की है। परंतु इस घटना से इलाके से लोगों में दहसत का महौल बना है। पीड़ित ने आरोपियों को गिरफ्तार कर और कैश बरामदगी की मांग की है।
PunjabKesari
एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया मामला संज्ञान में आया है अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। परंतु रकम ज्यादा होने के नाते मामले की जानकारी इनकमटैक्स विभाग को भी दे दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर री है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static