UP: सरकारी ऑफिस बना मयखाना, कर्मचारी ऑफिस में बैठकर पी रहे बीयर, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 12:50 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सरकारी विभाग में सरकारी कर्मचारी के ऑफिस में बैठकर बीयर पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दरअसल, ऑफिस का कर्मचारी अपने साथी के साथ ऑफिस में बैठकर खुलेआम बीयर पी रहा था, इसी बीच ऑफिस पहुंचे किसी शख्स ने कर्मचारी के शराब पीने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस दौरान वीडियो बनाने वाले शख्स से कर्मचारी ने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने इस मामले का संज्ञान लिया है और संबंधित अधिकारी ने कर्मचारी के निलंबन की संस्तुति की है।
PunjabKesari
पूरा मामला हरदोई जिले के जिला लेखा परीक्षा अधिकारी कार्यालय का है। जहां ऑफिस में बैठकर कर्मचारी का खुलेआम शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो युवक बीयर की बोतल टेबल पर रखकर बीयर पीते नजर आ रहे हैं। बता दें कि सरकारी ऑफिस में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी धीरज अधिकारी की टेबल पर बीयर की बोतल रखकर बीयर पी रहा था। इस दौरान ऑफिस पहुंचे किसी शख्स ने जब यह नजारा देखा तो उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया।
PunjabKesari
इस दौरान बीयर पी रहे लोगों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि उल्टा उन्होंने वीडियो बनाने वाले शख्स को ही नसीहत दे दी, कि इस समय ऑफिस टाइम नहीं है ऑफिस टाइम से ज्यादा समय हो गया है। बीयर पी रहे लोगों ने वीडियो बनाने वाले शख्स के साथ अभद्रता भी की। जिसके बाद शख्स इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का जिला लेखा परीक्षा अधिकारी ने संज्ञान लिया है और पूरे मामले में आरोपी कर्मचारी के निलंबन की संस्तुति की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static