UP: कलयुगी बेटे ने चंद पैसों के लिए पिता की पीट पीटकर की हत्या, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 12:27 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर कोतवाली क्षेत्र के चिमनी गांव निवासी एक व्यक्ति की मांगने पर पैसे नहीं देने के कारण उसके ही बेटे ने बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना बृहस्पतिवार शाम की है।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार नशे की हालत में लखीमपुर कोतवाली क्षेत्र के चिमनी गांव निवासी जगदीश प्रसाद (65) को उसके बेटे जितेंद्र उर्फ दर्शन ने बेरहमी से डंडे से पीटा और बाद में उन पर दरांती से हमला कर दिया। पिता की हत्या करने के बाद दर्शन उसके शव को पास के लखीमपुर-सीतापुर हाईवे पर ले गया, जहां ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।
PunjabKesari
लखीमपुर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) संदीप सिंह ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी दर्शन को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी रामेश्वरी की शिकायत पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।
PunjabKesari
मृतक की पत्नी के अनुसार मृतक जगदीश प्रसाद ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी कुछ संपत्ति बेच दी थी, लेकिन आरोपी दर्शन शराब पीने की लत के चलते अपने पिता से पैसे देने की जिद कर रहा था। जगदीश प्रसाद उसके दबाव में नहीं आए तो बृहस्पतिवार की शाम दोनों के बीच खूब नोकझोंक हुई। नशे की हालत में दर्शन ने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static