यूपीः रहम की भीख मांगती रही नाबालिग, बारी-बारी से गैंगरेप करते रहे दरिंदे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 08:35 AM (IST)

कासगंजः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त है। इसके बावजूद तमाम सख्तियों को दरकिनार करते हुए बदमाश, दरिंदे बड़ी सरलता से रेप व गैंगरेप जैसी घृणित कर्म को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला कासगंज का है। दो युवक एक दलित नाबालिग लड़की को बहला फुसला अपने साथ ले गए। इसके बाद एक दोस्त के घर में तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

बता दें कि मामला सुन्नगढ़ी थाना क्षेत्र के वस्तोली गांव का है। जहां तीन युवक गांव की नाबालिग दलित लड़की को अपने साथ बहला-फुसला ले गए। यहां तीनों ने लड़की को बंधक बना लिया। नाबालिग सभी से रहम की भीख मांगती रही लेकिन आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दरिंदगी करते रहे। किसी तरह घर पहुंची लड़की परिजनों को आपबीती बताई तो मामला पुलिस अफसरों तक पहुंचा। तीन दिन बाद पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि तीनों से वह रहम की भीख मांगते रहे लेकिन किसी ने एक न मानी और बारी-बारी से गैंगरेप करते रहे। दरिंदों के चंगुल से किसी तरह लड़की छृटकर घर पहुंची। इसके बाद परिजन नाबालिग के साथ मामला दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। मामला जब उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस ने तीन दिन पर एफआई दर्ज की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static