‘विपक्ष में आत्मविश्वास की कमी... बार-बार बदलने पड़ रहे प्रत्याशी’, इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे मंत्री आशीष पटेल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 03:51 PM (IST)

Basti News: उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री व अपना दल के नेता आशीष पटेल मंगलवार को बस्ती पहुंचे। जहां  आरक्षण के सवाल पर उन्होंने खुल कर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा की हमारी पार्टी सामाजिक न्याय की बात करती है। सामाजिक न्याय विशेष रूप से आरक्षण का जो विषय है, प्रधामंत्री जी लगातार उसपर काम कर रहे हैं। जिस दिन किसी भी पार्टी या सरकार में आरक्षण से खिलवाड़ होगा तो उस सरकार को छोड़कर जाने वाली सबसे पहली पार्टी अपना दल होगी।
PunjabKesari
वहीं रोजगार के सवाल पर उन्होंने कहा की जब पॉपुलेशन बढ़ती है तो रोजगार के अवसर उस हिसाब से थोड़े से कम होते हैं, लेकिन हमारी सरकार नई चीजों को लेकर स्किल डेवलप कर नए रोजगार देने का प्रयास कर रही है।
PunjabKesari
वहीं इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा की यह बेमेल गठबंधन है। आत्मविश्वास हिल चुका है बार बार प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं। मुझे नहीं लगता है की इस गठबंधन में जो लोग हैं उनमें आपस में विश्वास बचा है। वहीं उन्होंने एनडीए गठबंधन पर कहा की हम उत्तर प्रदेश की 80 की 80 लोकसभा सीट जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा की हम लोग जमीन पर चल रहे हैं ,मोदी जी की गारंटी पर लोगों को पूरा भरोसा है। मुझे किसी प्रकार का डाउट नहीं है। हम यूपी की 80 सीटें जीतने जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static