यूपी MLC इलेक्शनः वोट के दौरान गुजरात के BJP सांसद ने बांटे लाखों के महंगे तोहफे, आलीशान होटल में दी दावत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 02:23 PM (IST)

वाराणसीः अनुशासन और शिष्टाचार का दंभ भरने वाली भारतीय जनता पार्टी के एक सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आदर्श आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाकर रख दी। दरअसल भाजपा सांसद ने उत्तर प्रदेश शिक्षक स्नातक चुनाव के दौरान महंगे तोहफे बांटे। मजेदार बात यह है कि ये सब तब हुआ जब वाराणसी खण्ड के शिक्षक MLC और स्नातक MLC के लिए मतदाता अलग-अलग बूथों पर घंटो लाइन लगाकर वोट डाल रहे थे।

आलीशान होटल में दी दावत
बता दें कि मतदान के दौरान वाराणसी के कैंटोमेंट स्थित आलीशान होटल में गुजरात सांसद के ओर से बुलाये गए सैकड़ों मीडियाकर्मियों को दावत के साथ महंगे तोहफे मैनेज करने के लिए बांटे जा रहे थे। एक तरफ कोरोनकाल में जनता महंगाई से त्रस्त है तो वहीं दूसरी ओर काजू, किशमिश, बादाम, पिस्ता के गिफ्ट पैक, महंगे स्मार्ट फोन जैसे लाखों के महंगे तोहफों को सैकडों मीडियाकर्मियों में बांटा गया और साथ में आलीशान होटल में दावत भी दी गई।

इस घटना से ये तो निश्चित होता है कि कहीं न कहीं सत्ता शासन की मनमानी और जिला प्रशासन की अनदेखी का नतीजा है कि देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था का मजाक खुलेआम उड़ाया जा रहा है और चुनाव जैसे गंभीर मौके पर ऐसी शर्मनाक बातें सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं इस पूरे कार्यक्रम को मैनेज कराने वाले स्थानीय बीजेपी मीडिया मैनेजर से पंजाब केसरी के संवाददाता ने फोन पर बात करने की कोशिश की तो उन्होंने अगले दिन बात करने का बहाना बनाकर फोन काट दिया और कन्नी काटते दिखाई दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static