UP News: नोएडा में अवैध रूप से रह रहे दक्षिण अफ्रीका मूल के महिला समेत 6 नागरिक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 04:20 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के थाना रबूपुरा की पुलिस ने यहां अवैध रूप से रह रहे दक्षिण अफ्रीका मूल के छह विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि बीती रात को थाना पुलिस और क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई ने एक संयुक्त कार्रवाई के तहत दक्षिण अफ्रीका मूल के छह विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है जिनमें पांच पुरुष और एक महिला है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Cabinet Meeting: योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, दो दर्जन प्रस्तावों पर होगी चर्चा...नई तबादला नीति पर भी लग सकती मुहर

यह भी पढ़ेंः UP Politics: यूपी कांग्रेस को जल्द मिलेगा नया प्रभारी! जानिए क्यों पद छोड़ने को तैयार हैं प्रियंका गांधी

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि यह लोग वीजा की अवधि खत्म होने के बावजूद भारत में अवैध रूप से रह रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस को थाना क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में कुछ विदेशी मूल के नागरिकों के अवैध रूप से रहने की सूचना मिली थी जिसके बाद वहां पर छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP News: गाजियाबाद के हनुमान मंदिर में लागू हुआ ड्रेस कोड, फैशनेबल कपड़े पहनकर आने पर लगाई रोक

हाल ही में पुलिस ने पकड़े थे 13 आरोपी
हाल ही में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने अवैध रूप से मादक द्रव्य बनाकर देश-विदेश में बेचने के आरोप में अफ्रीकी मूल के 13 नागरिकों को गिरफ्तार कर उनके पास से 450 करोड़ रुपए के मादक पदार्थ, इनके निर्माण में प्रयुक्त होने वाला कच्चा माल और उपकरण बरामद किये थे। इसके बाद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने विदेशी नागरिकों के सत्यापन के लिए एक विशेष अभियान चलाया जिसके तहत यह गिरफ्तारी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static