UP News: 1.63 लाख बूथों पर अपना स्थापना दिवस मनाएगी भाजपा, पदयात्रा निकालकर करेंगी मतदान की अपील

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 09:59 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (BJP) छह अप्रैल यानी शनिवार को प्रदेश के सभी 1.63 लाख बूथों पर अपना स्थापना दिवस मनाएगी। गुरुवार को हुई वर्चुअल बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल ने स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी ली। बैठक में पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय प्रभारी, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी और संयोजक तथा स्थापना दिवस समारोह के जिला संयोजक उपस्थित रहे।

PunjabKesari
'लोगों के घरों पर पार्टी का झंडा लगवाना है'
भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि इस बार स्थापना दिवस कार्यक्रम आम चुनाव के बीच में मनाया जा रहा है। इस कार्यक्रम के जरिए आम जनता के बीच जाकर फिर से नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करनी है। धर्मपाल ने कहा कि स्थापना दिवस का कार्यक्रम सभी बूथों पर मनाया जाना है। पार्टी के पदाधिकारी भी अपने बूथों पर रहकर स्थापना दिवस कार्यक्रम मनाएंगे। इसके बाद बूथों पर घर-घर संपर्क अभियान चलाना है। पदयात्रा निकालकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करनी है। लोगों से आग्रह कर उनके घरों पर पार्टी का झंडा लगवाना है।

यह भी पढ़ेंः यूपी के सभी 16 हजार मदरसों की मान्यता खत्म, अब छात्र-छात्राओं का सरकारी स्कूलों में होगा प्रवेश; निर्देश जारी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अब राज्य के सभी मदरसों की मान्यता खत्म कर दी है। अब इन मदरसों में पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य खराब होने से बचाने के लिए सभी का प्रवेश सरकारी विद्यालयों में कराया जाएगा। योगी सरकार ने यह फैसला इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ के निर्णय के बाद लिया है।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections 2024: यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 175 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, इस जिले से सबसे कम प्रत्याशी
उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन के अंतिम दिन गुरुवार को 94 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। एक वरिष्ठ निर्वाचन अधिकारी ने यह जानकारी दी। इसके साथ ही द्वितीय चरण के 8 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए कुल 175 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है।

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static