यूपीः असलहे के बल पर दरिंदों ने युवती का किया गैंगरेप, विरोध करने पर बीच सड़क चप्पलों से पीटा

4/16/2021 8:51:15 AM

बरेलीः उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त हैं। इसी क्रम में वह लगातार सख्त एक्शन लेते रहे हैं। इसके बावजूद प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। उन्हें कानून का भय नहीं रह गया है। ताजा मामला बरेली का है। जहां दरिंदों ने युवती का गैंगरेप कर सरेआम चप्पलों से पीटा, इतना ही नहीं उन्होंने फिर उसका  वीडियो भी बना लिया।

बता दें कि मामला टाउन एरिया फरीदपुर का है। जहां युवती ने शादी का झांसा देकर एक युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत की थी। आरोप है कि युवक के साथियों ने असलहा के बल पर उसके साथ गैंगरेप भी किया। मामले की शिकायत पुलिस में की जा चुकी है।

युवती के मुताबिक कस्बे के एक युवक ने प्रेमजाल में फांसकर उसके साथ 2 साल तक रेप किया और उससे 60 हज़ार रुपये भी ऐंठ लिए। युवती ने जब शादी करने की बात कही तो वह शादी से साफ मुकर गया। जब उसने इस मामले की फरीदपुर चौकी में शिकायत की तो युवक के साथ के लोगों ने फर्जी कर मामले को दबा दिया और युवक के साथियों ने उसके घर में घुसकर असलहा के बल पर गैंगरेप किया। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर न्याय की गुहार लगाई है।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static