यूपी पंचायत चुनाव: वोटरों को लुभाने के लिए बार बालाओं ने डांस पार्टी में लगाए ठुमके, होगी जांच

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 01:52 PM (IST)

इटावा: यूपी पंचायत चुनाव का ऐलान होने के बाद से सभी राजनीतिक दल जीत निश्चित करने के लिए तैयारी में जुट गए हैं, लेकिन वोटरों को लुभाने के लिए कुछ प्रत्याशी बार बालाओं का भी सहारा ले रहे हैं। इसी क्रम में इटावा के थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत हरदोई गांव से एक वीडियो सामने आया है, जहां पर मतदाताओं को लुभाने के लिए डांस पार्टी में बार-बालाओं को बुलाकर उनसे डांस करवाया गया है। वायरल वीडियो एसएसपी आकाश तोमर तक पहुंती तो उन्होंने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। 

मामला सैफई क्षेत्र के हरदोई गांव का है। यहां गांव के किसी व्यक्ति के यहां जन्मदिन का कार्यक्रम था जिसमें डांस का आयोजन किया गया था, जिसका मकसद प्रधान चुनाव के लिए वोटरों को लुभाना था। कार्यक्रम के दौरान मंच से डीजे की धुन पर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए और नृत्य का आनंद ले रहे श्रोताओं ने नोट लुटाए। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हालांकि इस सवाल पर सैफई प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले को तिल का ताड़ बनाया जा रहा है। वीडियो में अश्लीलता जैसा कुछ नहीं दिख रहा है, फिर भी चौकी इंचार्ज को भेजा गया है, जो भी जानकारी मिलेगी उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी। जबकि एसएसपी आकाश तोमर के संज्ञान में जैसे ही पूरा मामला आया वैसे ही उन्होंने सैफई प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र बहादुर को इस वीडियो की जांच के आदेश के साथ ही कार्यवाही के निर्देश भी दे दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static