पंचायत चुनाव के मद्देनजर UP Police अलर्ट, 1लाख के ईनामी डकैत गौरी यादव के खिलाफ Combing शुरू

punjabkesari.in Monday, Feb 01, 2021 - 12:21 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनते ही डकैतों के खिलाफ अभियान चलाकर कई इनामी डकैत को मार गिराया है तो कई डकैतों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है लेकिन चित्रकूट में अभी भी एक लाख का इनामी डकैत गौरी यादव फरार  चल रहा है। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने कॉम्बिग शुरू कर दी है।

PunjabKesari
बता दें की पंचायत चुनाव आते ही डकैतों की सरगर्मी शुरू हो जाती है और अपना उम्मीदवार जिताने के लिए डकैत कई अपराध की घटनाओं को अंजाम देने लगते हैं। जिसे पुलिस पकड़ने में नाकाम भी साबित हो रही है लेकिन पंचायत चुनाव आते ही पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने डकैत गौरी यादव को पकड़ने के लिए अभियान चलाना शुरू कर दिया है। जिसके चलते कई थानों की टीम  व एंटी डकैती टीम ने जंगलों में कॉम्बिंग करना  शुरू कर दिया है इनामी डकैत गौरी यादव पर सरकार ने एक लाख का इनाम घोषित कर रखा है। इनामी डकैत गौरी यादव पर चित्रकूट के कई थानों पर पर लूट अपहरण हत्या जैसे कई संगीन मामले दर्ज है फिर भी इनामी डकैत गौरी यादव पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

PunjabKesari
वहीं पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि इनामी डकैत गौरी यादव को पकड़ने के लिए कई थानों की पुलिस व एंटी डकैती टीम लगातार डकैत गौरी यादव को पकड़ने का प्रयास कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static