UP Politics: मायावती के सुर में सुर मिलाते दिख रहे राजभर! छोड़ा BJP के विरोधियों का साथ, दी ये कड़ी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 01:43 PM (IST)

UP Politics: उत्तर प्रदेश में अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) एक बार फिर चर्चा में आ गए है। दरअसल बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने रविवार को नये संसद भवन के उद्घाटन की शुभकामनाएं दी। जिसके बाद ओपी राजभर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, विपक्ष को क्या हो गया है कि उन्हें अब दलित प्रेम दिखाई देने लगा।

PunjabKesari

बता दें कि, रविवार को नए संसद भवन का उद्घाटन हुआ। यह उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। प्रधानमंत्री ने नये संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर ईश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए कर्नाटक के श्रृंगेरी मठ के पुजारियों द्वारा वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच ‘गणपति होमम्’ अनुष्ठान किया। प्रधानमंत्री ने ‘सेंगोल’ (राजदंड) को दंडवत प्रणाम किया और हाथ में पवित्र राजदंड लेकर तमिलनाडु के विभिन्न अधीनमों के पुजारियों का आशीर्वाद लिया। इस उद्घाटन के बाद सभी राजनीतिक दलों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। मायावती ने जनता को उद्घाटन की शुभकामनाएं दी। वहीं, तमाम विपक्षी दलों ने उद्घाटन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) के हाथों कराए जाने की मांग की।

PunjabKesari

OP राजभर ने दी प्रतिक्रिया
ओम प्रकाश राजभर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि, "जब राष्ट्रपति का चुनाव था, यही विपक्ष के लोग एकजुट होकर द्रौपदी मुर्मू को वोट नहीं दिए और जब मैंने उन्हें वोट दिया, तब ये मुझे पर आरोप लगा रहे थे। ऐसे में आज इन लोगों पर कौन सी आफत आ गई है या सोच बदल गई है, विपक्ष को क्या हो गया है कि उन्हें अब दलित प्रेम दिखाई देने लगा।"

PunjabKesari

मायावती का ट्वीट
मायावती ने अपने ट्वीट में कहा कि, ‘‘नये संसद भवन के आज किये गये उद्घाटन के लिए केंद्र को शुभकामनायें। इस नये संसद भवन का परम पूज्य बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की मानवतावादी सोच तथा उनके बनाये गए पवित्र संविधान की नेक मंशा के हिसाब से देश एवं जनहित में सही व भरपूर इस्तेमाल हो, तो यह उचित होगा।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static