यूपी: दलित किशोरी से रेप, रिपोर्ट लिखाने गई पीड़िता को पुलिस ने थाने से भगाया

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 03:07 PM (IST)

मैनपुरी: बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ का नारा देकर सरकार भले ही वाहवाही लूट रही हो लेकिन जमीनी सतह पर महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सामने आया है। जहां पर एक दिव्यांग दलित किशोरी के साथ रेप हुआ है।

मामला जनपद मैनपुरी के बरनाहल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की एक 13 वर्षीय दलित मंदबुद्धि किशोरी को दरिंदों ने अपनी हवश का शिकार बनाया है। आरोप है कि आरोपी शिशुपाल सिंह ने युवती को 20 रुपये का लालच देकर बगीचे की झाडिय़ों में ले गया। जहां पर उसके साथ रेप किया। खून से लथपथ किशोरी को आरोपी मौके पर बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया।
PunjabKesari
क्षेत्रीय नेताओं ने पीड़ित परिजनों पर बनाया राजीनामा का दबाव
घटना की भनक क्षेत्रीय नेताओं को लगी तो उसने पीड़ित परिजनों पर राजीनामा करने का दबाव डाला। दबाव में यहां तक कहा गया कि रिपोर्ट दर्ज कराएगा तो गांव में नहीं रह पाएगा। जब पीड़िता की मां माइके से घर आई तो उसने कई दिनों बाद पुलिस को तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता की एक नहीं सुनी और गाली गलौज करके थाने से भगा दिया।

मामला मीडिय़ा में आने के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
जब पूरा मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस ने आनन-फानन में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। इस संबंध में जब मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी रामकुमार से मीडिया ने पूछताछ करनी चाही तो वह कैमरे के सामने घटना के संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static