UP: 4 साल पहले लापता व्यक्ति का कंकाल पड़ोसी के मकान से बरामद, फारेंसिक जांच से खुलेगा राज

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 12:51 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा हत्या का जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद पुलिस ने मंसूरपुर पुलिस थाने के नारा गांव में उसके मकान की जमीन में दफन एक कंकाल बरामद किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

यह कंकाल चार साल पहले लापता हुए मोहम्मद हसन नाम के व्यक्ति का माना जा रहा है, पुलिस ने इस कंकाल को फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। मंसूरपुर थाने के एसएचओ बृजेंद्र सिंह रावत ने कहा, “हमने सलमान नाम के व्यक्ति के मकान की जमीन से एक कंकाल बरामद किया है। उसी गांव के रहने वाले मोहम्मद हसन नाम के व्यक्ति के लापता होने के मामले में मकान की जमीन खोदी गयी। हसन 12 नवंबर, 2018 से लापता था।” उन्होंने कहा, “हमने हत्या का मामला दर्ज कर सलमान को गिरफ्तार किया है। बरामद किया गया कंकाल फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है जिससे यह पता चल सके कि वह मोहम्मद हसन का है या नहीं।”

कुछ दिनों पहले सलमान ने कुछ लोगों के सामने यह जुर्म स्वीकार किया था कि उसने एक व्यक्ति को मारकर अपने घर में उसका शव दफन कर दिया है। अपराध की स्वीकारोक्ति किसी ने मोबाइल पर रिकार्ड कर ली थी और उसे वायरल कर दिया था। हसन के परिजनों को इस वीडियो के बारे में पता चलने पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static