यूपीः बच्ची से पड़ाेसी ने किया रेप, आराेपी से 10 हजार दिलाकर पुलिस ने मामले काे किया रफा-दफा !

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 06:02 PM (IST)

फतेहपुर(नितेश श्रीवास्तव)-उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियाें से रेप की घटनाएं खत्म हाेने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक मामला समाप्त नहीं हाेता कि दूसरा मामला फिर सामने आ जाता है। एेसा ही मानवता काे शर्मसार कर देने वाला मामला फतेहपुर में सामने आया है। जहां घर के बाहर खेल रही 8 साल की बच्ची काे पड़ाेसी ने हवश का शिकार बना डाला। पीड़िता ने न्याय के लिए एसपी से गुहार लगाई है।  

क्या है पूरा मामला?
मामला फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के कठौता गांव का है। यहां की रहने वाली 8 वर्षीय मासूम बच्ची को पड़ोस का रहने वाला दरिंदा प्रदीप उसे घर के बाहर से खेलते समय उठा ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची को अचेत अवस्था में देख मां उसे आनन फानन में थाने लेकर पहुंची। जहां उसने अपनी बेटी के साथ हुई आपबीती बताई। आराेप है कि थाने में पुलिस ने पीड़िता की मां की फरियाद तक नहीं सुनी आैर आरोपी को थाने में बुलाकर 10 हजार दिलाकर मामले को रफा दफा कर दिया।

डाक्टरों ने भी दिखाई संवेदनहीनता 
पांच दिन बाद जब बच्ची की हालत बिगड़ी तो पीड़िता की मां उसे महिला हॉस्पिटल लेकर आई। यहां भी डाक्टरों ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर दी। डाक्टरों ने बिना चेकअप के उसे पैरासिटामोल देकर चलता कर दिया।

आराेपी काे सजा मिलनी चाहिएः पीड़िता की मां
पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि उसके पति के गुजर जाने के बाद से वह दोनों बच्चों की परवरिश किसी तरह मेहनत मजदूरी करके कर रही है। घर के बाहर दोनों बच्चे खेल रहे थे तभी पड़ोस का रहने वाला प्रदीप उसे अकेला देख उठा ले गया और उसके साथ गलत काम किया। जब बेटी को देखा तो उसकी हालत ख़राब थी, जिसे लेकर थाने गई जहाँ पुलिस वालों ने सादे पेपर में अंगूठा लगवाकर 10 हजार देकर घर भेज दिया। मुझे पैसे नहीं उसको सजा मिलनी चाहिए।

जांच के बाद कार्रवाई की जाएगीः  एसपी 
इस बारे में एसपी फतेहपुर राहुल राज से बात की तो उनका कहना था कि मामला छेड़खानी का सामने आया है। अभी तक किसी तरह की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलते ही जाँच कराकर कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static