हे भगवान…ऐसी मां! प्रेमी से करवाती थी बच्चों का रेप, विरोध करने पर देती थी खौफनाक सजा

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 04:07 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी से बेटी का रेप करा रही थी। जब बेटी इसका विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। यहां पर तक मां का प्रेमी बेटी से रेप और बेटे से कुकर्म भी करता था। जब भाई बहन इसका विरोध करते थे तो उनके साथ मां और उसका प्रेमी अत्याचार करती थी जिससे परेशान होकर बेटा अपनी नानी के घर चला गया, लेकिन बेटी मजबूरी बस मां के साथ उसके साथ रहती थी।

जानकारी के मुताबिक मामला  गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक महिला अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। कोरोना काल के दौरान पति की मौत हो गई। उसके बाद महिला दिल्ली बॉर्डर सटे लोनी बॉर्डर क्षेत्र में किराए के मकान में रहने लगी। इस दौरान मकान मालिक से संबंध बन गए।

 प्रेमी ने बेटी को बनाया हवस का शिकार 
मकान मालिक महिला के साथ बेटी को भी हवस का शिकार बनाने लगा। हैवानियत की हद तब हो गई जब उसके 15 साल के बेटे के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम देना शुरू किया। जब बेटे ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। शर्मनाक की बात यह रही की मां भी अपने प्रेमी का ही साथ देती थी जिससे परेशान हो कर बेटा अपने नाना के घर चला गया।

मकान मालिक ने महिला को देह व्यापार में धकेला
पूछताछ में पता चला है कि महिला को मकान मालिक ने देह व्यापार में धकेल दिया। उसके बाद बेटी से रेप हर दिन करता था। इस बात की जानकारी महिला को थी इसके बावजूद भी विरोध नहीं कर रही थी जबकि बेटी को ही यातनाएं दे रही और चुप रहने का दबाव बनाती थी।

जानिए मामले का कैसे हुआ खुलासा
इसका खुलासा तब हुआ जब तंग आकर बेटा अपने नाना के पास जाकर रहने लगा, जबकि बेटी को सब कुछ सहना पड़ रहा था, बेटी किसी पड़ोसी से घटना की जानकारी दी। इस पर पड़ोसी ने मामले की जानकारी मानवाधिकार आयोग को दी। मानवाधिकार आयोग ने बेटी से पूछताछ की, पीड़ित का बयान लेकर दिल्ली पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया। दिल्ली पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static