UP: बारिश से कच्चे मकान की गिरी दीवार, नीचे सो रहे बुजुर्ग की मलबे में दबकर मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 04:04 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के दिलीपपुर थाना क्षेत्र में तेज बारिश के दौरान एक कच्चा मकान ढहने से उसके मलबे में दबकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि दिलीपपुर थाना क्षेत्र के वैद्य पट्टी गांव का निवासी कल्लू यादव (82) बुधवार रात अपने कच्चे मकान में सो रहा था, तभी तेज बारिश के कारण मकान ढह गया और मलबे में दबने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि शव को मलबे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
PunjabKesari
बुजुर्ग पर ढह गया कच्चा मकान
कल्लू यादव तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उसके दो भाई कन्हैयालाल तथा रामदयाल छोटे थे। कल्लू की शादी नहीं हुई थी। वह अपने छोटे भाई कन्हैयालाल के साथ रहता था। घर से सामने एक कच्चे मकान पर छत पर रखे छप्पर में वह रहता था। ग्रामीणों के मुताबिक, बुधवार की रात तेज बारिश शुरू हुई तो कच्चा मकान ढह गया। मकान की दीवार छत पर सो रहे कल्लू के ऊपर जा गिरी। जिसमें दबकर कल्लू की मौत हो गई। मूसलाधार बारिश की वजह से आसपास के लोगों तथा परिजनों को इसकी जानकारी नहीं हुई। सुबह जब परिजन सोकर उठे तो घटना का पता चला।

बारिश का सिलसिला 8 अक्टूबर तक जारी रह सकता है- मौसम विभाग
बता दें कि बुधवार से उत्तर प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर अपना मिजाज बदला है। विजयादशमी के दिन कई जिलों में सुबह से जमकर बारिश हुई और सिलसिला आज भी जारी है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि बारिश का यह सिलसिला अभी आठ अक्टूबर तक जारी रह सकता है। मौसम विभाग के अनुसार, नौ अक्टूबर से राहत मिलने की उम्मीद है। वहीं विभाग ने प्रदेश में बारिश को लेकर अलर्ट भी जारी किया है। विभाग की ओर से जारी चेतावनी के मुताबिक, प्रदेश में कहीं भारी तो, कहीं अत्यधिक भारी बारिश के आसार बन रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static