UP: गर्लफ्रेंड संग शादी करने कोर्ट पहुंचा युवक, चैंबर में पहुंच गई लड़की की मां...दे दनादन बरसाई चप्पल

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 11:53 AM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में कचहरी परिसर स्थित अधिवक्ता के चेंबर के बाहर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने लड़के की चप्पलों से पिटाई कर दी। महिला की लड़की भी मौके पर मौजूद थी, जो युवक की प्रेमिका थी। उसके लड़के को मां से बचाने का काफी प्रयास किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

जानिए, क्या है मामला? 
दरअसल, मामला बरेली कचहरी परिसर का है। यहां पिटाई करने वाली महिला और पिटने वाला युवक थाना इज्जत नगर के गांव मुड़िया के रहने वाले हैं। युवक को पीटने वाली महिला शीला ने बताया कि बुधवार की रात से उसकी बेटी राखी गायब हो गई थी। उसे काफी तलाशा गया। बाद में मालूम चला कि मौहल्ले का छोटेलाल उसकी बेटी को घर से भगा ले गया। वह कोर्ट में आकर शादी करना चाहता था। जब उसे खबर लगी तो वह कोर्ट पहुंच गई। उसने जब एक अधिवक्ता के चैंबर के बाहर छोटेलाल और अपनी बेटी को देखा तो वह आगबबूला हो गई। उसने छोटेलाल को पीटना शुरू कर दिया। महिला ने छोटेलाल को चप्पलों पीटा।

युवती अपनी मर्जी से घर से उसके पास आई थी- युवक
पूछताछ में छोटेलाल ने बताया कि उसका राखी से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। राखी उससे शादी करने की बात कह रही थी। वह अपनी मर्जी से घर से उसके पास आई थी। वह दोनों कोर्ट में आकर शादी करने के लिए आए थे। 

क्या कहती है पुलिस? 
इस मामले में शहर कोतवाली इंचार्ज का कहना है कि कोर्ट परिसर में हंगामा कर रहे महिला और युवक को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। सभी किसी ने भी कोई शिकायत नहीं की है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static