FACEBOOK फ्रेंड से मिलने साइकिल पर निकली UP की महिला, रास्ते में कर बैठी ये गलती और लग गई पुलिस के हाथ

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 10:31 AM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) जिले से 24 वर्षीय एक महिला (Woman) सोशल मीडिया (Social Media) पर मिले व्यक्ति से शादी (Marriage) करने के लिए अपनी साइकिल (Bicycle) पर गुजरात (Gujrat) जाने के लिए घर से निकली। रास्ते में उसके फोन (Phone) की बैटरी डिस्चार्ज हो गई और उसने कुछ स्थानीय व्यापारियों से मदद मांगी। उसने बताया कि वह किसी परीक्षा के लिए प्रयागराज (Prayagraj) जा रही है। इसके बाद  कुछ व्यापारियों को उसके व्यवहार पर शक हुआ और उन्होंने उसके बैग (Bag) की तलाशी ली। बैग में उन्हें दुल्हन (Bride) की पोशाक और कुछ गहने मिले। व्यापारियों ने तुरंत स्थानीय पुलिस (Police) को सूचित किया, जिन्होंने उसके माता-पिता से संपर्क किया और उन्हें बुलाया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे महिला के माता-पिता ने दावा किया कि वह मानसिक रूप से थोड़ी अस्थिर है, तो पुलिस ने महिला को उसके परिवार को सौंप दिया।

PunjabKesari

गुजरात फेसबुक फ्रेंड से मिलने साइकिल से निकली यूपी की महिला
थाना अधिकारी बांसडीह रोड, राज कपूर सिंह ने कहा, "जब महिला पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की, तो उसने शुरू में यह कहकर उन्हें गुमराह करने की कोशिश की कि वह किसी परीक्षा में शामिल होने के लिए प्रयागराज जा रही है। लेकिन जब पुलिस ने उससे पूछताछ जारी रखी, तो उसने कबूल किया कि वह वह अपने प्रेमी से मिलने सूरत जाने के लिए घर से निकली थी। उसने पुलिस को बताया कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए सूरत के एक युवक के संपर्क में आई थी। बातचीत के एक लंबे दौर के बाद, उसने उससे मिलने की इच्छा व्यक्त की, हालांकि, सूरत के व्यक्ति ने अपने काम में व्यस्तताओं के कारण बलिया आने में असमर्थता जताई।

PunjabKesari

पुलिस ने माता-पिता से संपर्क किया और उन्हें बुलाकर महिला को उन्हें सौंप दिया
आपको बता दें कि महिला ने 17 जनवरी को कुछ अन्य सामानों के अलावा दुल्हन की पोशाक वाले बैग के साथ अपनी साइकिल पर सूरत जाने का फैसला किया। संपर्क करने पर उसके माता-पिता ने कहा कि वे सुबह से उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने महिला को उसके माता-पिता को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static