वक्रांगी केंद्र संचालक को बदमाशों ने मारी गोली, सामने आई CCTV फुटेज

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 01:37 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश जौनपुर के चन्दवक थाना अंतर्गत अमिलिया गांव स्थित वक्रांगी केंद्र संचालक पर फायरिंग करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। बदमाशों ने उस वक्त लूट का प्रयास किया जब गुरुवार की सुबह वह दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहा था। विरोध करने पर बदमाशों ने एक के बाद एक तीन गोलियां मारी। इसके बाद वहां रखी नकदी लेकर वाराणसी की ओर भागने लगे। इसीक्रम में शोर सुनकर लोगों ने पीछा किया और दो बदमाशों को पकड़ लिया और पिटाई की। जिसके बाद सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने बदमाशों को थाने ले गई।
PunjabKesari
बता दें कि चंदवक थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव निवासी अखिलेश यादव काफी दिनों से यूनियन बैंक आफ इंडिया का वक्रांगी केन्द्र चलाते हैं। रोज की तरह गुरुवार की सुबह वह दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहे थे। उसी समय एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और लूट का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें अखिलेश यादव को 3 गोली लगी। इसके बाद बदमाश वहां रखी नकदी लेकर नियार के रास्ते वाराणसी की ओर भागने लगे। शोर सुनकर लोगों ने पीछा किया और दो बदमाशों को पकड़ लिया। बदमाशों की जबरदस्त पिटाई भी की गई।
PunjabKesari
जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के डर से बदमाशों को एक कमरे में बंद कर दिया। बाद में उसे अपने साथ ले गई। इधर, घायल बैंक संचालक को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया  गया। मामले का पता चलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एएसपी सिटी अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।  वहीं कितने की लूट हुई है इसका पता लगाया जा रहा है।
PunjabKesari
एएसपी अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि यह घटना गुरूवार सुबह की है जहां बदमाशों ने अखिलेश यादव को गोली मारी है। जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। चूंकि बगल में पुलिस चौकी है लोगों ने उन्हें दौड़ाया और जनता की मदद से दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पांडेय ने बताया कि लगभग डेढ़ या दो घंटों तक पुलिस मुठभेड़ हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static