वंशराज दुबे ने BJP पर साधा निशाना, कहा- नहीं मिल रही युवाओं को नौकरी एवं छात्रों को छात्रवृत्ति

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 11:01 PM (IST)

झांसी: आम आदमी पार्टी (आप) के छात्र संगठन छात्र-युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसए) के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में कहा कि देश और प्रदेश दोनों ही मोर्चों पर युवा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार से परेशान हैं। युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है और छात्रों को छात्रवृत्ति।

केंद्र सरकार की जैसी योजना युवाओं के साथ भद्दा मजाक
बता दें कि किसान बाजार में आम आदमी पार्टी की छात्र सभा छात्र-युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसए) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीवाईएसएस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार ने युवाओं के साथ भद्दा मजाक करते हुए अग्निवीर जैसी योजना उतारी जिसमें सिर्फ चार साल के लिए युवाओं को सेना में सेवा का अवसर मिलेगा और उसके बाद युवा भाजपा नेताओं के पूंजीपति मित्रों के यहां दरबान, माली, धोबी एवं नाई आदि का कार्य करेंगे। दूसरी ओर प्रदेश सरकार नाम के लिए नौकरी के फॉर्म निकालती है लेकिन पेपर लीक हो जाता है, स्कूल एवं कॉलेज के छात्रों को छात्रवृत्ति नहीं मिलती।

AAP और BJP का मॉडल स्पष्ट: सचिन साहू
सीवाईएसएस के प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन साहू ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी और भाजपा के मॉडल का अंतर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, एक तरफ जहां गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी अपने लिए 190 करोड़ का हवाई जहाज खरीदते हैं वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 150 करोड़ में महिलाओं के लिए बस यात्रा मुफ्त कर देते हैं। इस अवसर पर सीवाईएसएस के नवनियुक्त पदाधिकारियों की घोषणा की गई जिसमें आनंद वर्मा को मंडल उपाध्यक्ष, शशांक दुबे को जिलाध्यक्ष, चौधरी जुबिन को महानगर अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी गईं। कार्यक्रम का संचालन जिला महासाचिव पुत्तुसिंह कुशवाहा ने किया तथा आभार युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रवि बघेल ने किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static