Varanasi News: गंगा आरती देखकर घर लौट रही युवती से गैंगरेप, वायरल VIDEO भाई तक पहुंती तो...

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 01:02 PM (IST)

वाराणसी, Varanasi News: उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के बड़े बड़े दावों में दम भरती नजर आती है, लेकिन हकीकत इससे मुंह चिड़ाती नजर आ रही है। ताजा मामला वाराणसी का है। जहां कानून को ताक पर रखते हुए बेखौफ बदमाशों ने गंगा से आरती देशकर लौट रही युवती के गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। आरोपियों द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी देने पर युवती चुप रही, लेकिन आरोपियों ने युवती की वीडियो वायरल कर दी। जिसके बाद पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
PunjabKesari
गैंगरेप की घटना 19 मई की है, सिंधौरा थाने की रहने वाली युवती 19 मई को गंगा आरती देखने गयी थी। आरती देखने के बाद वो वापस घर जा रही थी कि बाबतपुर से बस पकड़ने के लिए वो सड़क किनारे खड़ी थी। तभी 4 युवक आतें हैं और उसे खेत में खींच कर ले जाते हैं। युवक पहले युवती को खूब मारते-पीटते हैं। बाद में उसके साथ बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम देते हैं। दरिंदगी करने वाले चारों युवक फूलपुर के रहने वाले गोलू गोंड, नानक पटेल, सूरज गोंड और अमजद हैं। चारों ने रेप के बाद युवती को धमकी दी कि वीडियो वायरल कर देंगे।
PunjabKesari
ऐसे में डरी सहमी युवक ने अपना मुंह नहीं खोला,  लेकिन घटना के बाद युवकों ने वीडियो वायरल कर दिया, जो किसी तरह पीड़ित युवती के भाई तक पहुंचा। भाई ने जब युवती से पूछा तो उसने पूरी आपबीती बताई। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने फूलपुर थाने पहुंच कर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया। मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने 10 घंटे के भीतर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static