Varanasi News: काशी में बिना सूचना दिए ही विभाग कर रहा साढ़े 4 घंटे तक की बिजली कटौती, लोग हो रहे परेशान

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 02:13 PM (IST)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश में अब हर दिन गर्मी बढ़ रही है। लोगों का गर्मी से बुरा हाल है। इसी बीच बिजली विभाग बिना सूचना दिए पांच से छह घंटे तक की कटौती कर रहा है। इतने घंटे तक बिजली ना आने से लोग काफी परेशान हो रहे है। तेज धूप और तपिश से लोगों का हाल बेहाल है। कल यानी शुक्रवार को कई इलाकों में सुबह 12:30 से शाम 5 बजे तक साढ़े चार घंटे बिजली कटौती की गई।

साढ़े चार घंटे बिजली कटौती के कारण लोग रहे परेशान
बता दें कि बिजली विभाग ने सूचना दिए बिना नगवां उपकेंद्र से संबंधित कृष्णा नगर में सुबह 12:30 से शाम 5 बजे तक साढ़े चार घंटे बिजली कटौती की गई।एसडीओ सुनील सिंह ने बताया कि कृष्णा नगर में जर्जर तार बदलने के लिए शटडाउन लिया गया था। विभागीय कटौती के बाद लोकल फॉकी वजह ने उमस भरी गर्मी में उपभोक्ताओं की मुसीबत बढ़ा दी। शंकर नगर निवासी विद्या कुमार ने बताया कि दिन में कम से कम चार बार आधे-आधे घंटे की और रात में एक से डेढ़ घंटे की कटौती की जा रही है। इससे लोगों को गर्मी में परेशान होना पड़ता है।

यह भी पढ़ेंः 'राम मंदिर के बाद सीता मंदिर पर राजनीति हो रही...पीएम सिर्फ हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं', असदुद्दीन ओवैसी का BJP पर हमला
शिकायत मिलने पर भी बिजली ठीक करने नहीं पहुंचे कर्मचारी
इलाका निवासियों का कहना है कि पूरी रात बिजली गुल हो रही है। यह फॉल्ट होने की वजह से हो रहा है। रश्मि नगर क्षेत्र में गुरुवार देर रात साढ़े तीन बजे पोल पर एबीसी केबल जल गया। लोगों ने इसकी शियाकत बिजली विभाग से की, लेकिन इसके बावजूद कर्मचारी समस्या का समाधान करने नहीं पहुंचे। सुबह करीब छह बजे लाइन मैन पहुंचा और कनेक्शन ठीक कर आपूर्ति बहाल की। पूरी रात लोग बिजली न होने की वजह से परेशान रहे।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static