''ये सब काम मेरी बहन ने कराया है'': कन्नौज मामले में पीड़ित के पिता ने बुआ पर लगाया आरोप, कहा- मैंने भरोसा किया था लेकिन...

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 06:21 PM (IST)

कन्नौज: यूपी के कन्नौज में तथाकथित सपा नेता द्वारा नाबालिक के साथ रेप का प्रयास के मामले में पीड़िता के पिता ने अपनी बहन को ही आरोपी बताते हुए कहा कि उसी ने मेरी बेटी को नवाब सिंह के पास ले गई थी। मुझे अपनी बहन पर भरोसा था इस लिए अपनी बेटी को उसके साथ छोड़ दिया था, लेकिन उसने बहुत गलत किया है। वहीं, इस मामले में भी पीड़ित के परिजनों बुआ के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। 

बुआ ने भी लगाया आरोप
वहीं, पीड़िता के बुआ ने आरोप लगाया है कि नवाब सिंह यादव को फंसाया जा रहा है। पीड़ित किशोरी की बुआ ने पूरे मामले में मास्टरमाइंड के नाम गिनाए। बुआ ने दावा किया कि सपा में अखिलेश यादव के सबसे करीबी नेता जय कुमार तिवारी उर्फ बऊवन तिवारी षड्यंत्र में शामिल हैं।  पीड़िता की रिश्तेदार ने दावा किया कि सपा नेता बऊवन तिवारी की वजह से नवाब सिंह यादव यहां तक पहुंचे। उन्होंने दावा किया कि करीब 4 माह से नवाब सिंह यादव को फसाने की योजना चल रही थी। पीड़िता की बुआ ने कहा कि साजिश में कई और लोग शामिल हैं जल्द सभी के नाम खोलूंगी।


PunjabKesari
लड़की ने बताई आपबीती
अपनी शिकायत में लड़की ने कहा कि जब उसकी बुआ शौचालय गई थीं, तभी यादव ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। लेकिन जब वह वापस आईं और उसने यादव को उसके अंत:वस्त्र में देखा तो उन्होंने तुरंत 112 पर कॉल किया। एसपी ने बताया कि सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची, जहां आरोपी नवाब सिंह यादव को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में हिरासत में ले लिया गया। अधिकारी ने बताया, “मामले में तहरीर के आधार पर भारतीय न्याय संहिता की सुसंगत धाराओं और पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”

पीड़िता ने अपने बयान में सपा नेता नवाब सिंह यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं जबकि नवाब सिंह यादव ने आरोपों की सिरे से खारिज करते हुए इसे उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने की साजिश करार दिया। सपा नेता ने आरोप लगाया कि पीड़िता की मां पहले समाजवादी पार्टी में थी लेकिन अब भाजपा में शामिल हो चुकी है, जिसकी वजह से यह साजिश रची गई है। इसी बीच आरोपी नेता के समर्थकों ने कोतवाली का घेराव भी किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static