सीओ पिता को वीडियो कॉल कर बच्चों ने रो-रोकर लगाई घर आने की गुहार, नजारा देख भावुक हुए लोग

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 05:03 PM (IST)

मेरठः कोरोना के खिलाफ जंग में जहां एक तरफ कोरोना वारियर्स के रूप में लगे पुलिसकर्मी , स्वास्थ कर्मी, स्वच्छता कर्मियों का सम्मान किया जा रहा है। वहीं कोरोना वारियर्स भी सब कुछ छोड़ कर कोरोना के खिलाफ जंग में जीत हासिल करने में लगे हुए हैं फिर चाहे उन्हें उनके परिवार के साथ की ही क़ुरबानी क्यों न देनी पड़ रही हो। ऐसा ही नजारा देखने को मिला मेरठ में जब लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे एक क्षेत्राधिकारी पिता के पास उनके बच्चों ने वीडियो कॉल की। इतना ही नहीं बच्चों ने रो-रोकर अपने पिता से गुहार लगाई की वो घर आ जाएं।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ में बतौर क्षेत्राधिकारी कोतवाली दिनेश कुमार शुक्ल तैनात है। बीते दिनों जब से कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। तभी से हर कोरोना वारियर जीजान से कोरोना के खिलाफ जंग में जीत हासिल करने में लगा हुआ है। इसी क्रम में क्षेत्राधिकारी कोतवाली दिनेश कुमार शुक्ल भी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। कोरोना के खिलाफ जंग में अपनों को सुरक्षित रखने के लिए क्षेत्राधिकारी बीते 50 दिनों से अपने बच्चों से दूरी बनाए हुए हैं। क्योंकि खुद क्षेत्राधिकारी को हर जगह जाना पड़ता है फिर वो चाहे अस्पताल हो या हॉटस्पॉट इलाका।

इसी दौरान जब क्षेत्राधिकारी हापुड़ अड्डा चौराहे पर लॉकडाउन के दौरान चैकिंग कर रहे थे तभी क्षेत्राधिकारी कोतवाली दिनेश कुमार शुक्ल के बच्चों की वीडियो कॉल उनके मोबाइल पर आई। इस दौरान क्षेत्राधिकारी के बच्चे रोते हुए कहा रहे थे की वो अपने पापा को याद कर रहे हैं। इतना ही नहीं बच्चे अपने क्षेत्राधिकारी पापा को घर बुलाने की ज़िद कर रहे थे। 

ये वो नज़ारा जिसे देखकर हर कोई भावुक हो उठा लेकिन क्षेत्राधिकारी पिता ने अपने आप को सम्हालते हुए अपनी ज़िम्मेदारी को पूरा करने में लग गए और लौकडाउन के दौरान जनता को सुरक्षित रखने को वापस अपनी ड्यूटी पर लग गए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static