तलाक के बाद हलाला का दंश झेल रही महिला ने लगाई न्याय की गुहार, पुलिस बोली- शीघ्र होगी कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 10:49 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः जिले में एक महिला के साथ तीन तलाक के बाद हलाला का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिससे परेशान होकर अब पीड़ित महिला ने कानून का दरवाजा खटखटाया है। दरसअल बुधवार को एक महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आलाधिकारियों को एक शिकायती पत्र देते हुए यह आरोप लगाया है कि 1 साल पूर्व उसके पति वसीम ने कुवैत से फोन पर उसे तीन तलाक देकर खुद से जुदा कर दिया था। जिसके बाद से वह अपने मायके में रह रही थी।जिले में एक महिला के साथ तीन तलाक के बाद हलाला का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिससे परेशान होकर अब पीड़ित महिला ने कानून का दरवाजा खटखटाया है। दरसअल बुधवार को एक महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आलाधिकारियों को एक शिकायती पत्र देते हुए यह आरोप लगाया है कि 1 साल पूर्व उसके पति वसीम ने कुवैत से फोन पर उसे तीन तलाक देकर खुद से जुदा कर दिया था। जिसके बाद से वह अपने मायके में रह रही थी।

PunjabKesari

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार 
पीड़ित महिला का आरोप ये भी है कि विदेश से आने के बाद 3 महीने पहले उसके पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने मामा के लड़के शाहरूम के साथ उसका जबरन हलाला भी कराया था लेकिन बावजूद इसके पीड़िता को उसके ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था। आपको बता दें कि पीड़ित महिला की 15 वर्ष पूर्व चरथावल थाना क्षेत्र के पावटी गांव निवासी वसीम पुत्र नसीम के साथ हुई थी जिससे पीड़ित महिला के तीन बच्चे भी है। लेकिन किसी मामूली बात को लेकर 1 साल पूर्व कुवैत से उसके पति ने फोन कर पीड़िता को तीन तलाक दे दिया था लेकिन उसके पति के विदेश से आने पर पीड़ित महिला का उसके ससुरालियों द्वारा जबरन हलाला भी कराया गया था। जानकारी के मुताबिक़ इस सबसे परेशान होकर पीडित महिला ने अपने पति और ससुरालयों की शिकायत अब आलाधिकारियों से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। जिस पर पुलिस ने भी इस मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

PunjabKesari

शीघ्र  ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगाः सीओ
सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ है,जिसमे गांव कुटेसरा थाना चरथावल के रहने वाली एक महिला के द्वारा एक आरोप लगाया जा रहा है। 15 वर्ष पूर्व गांव पावटी के एक व्यक्ति से उसकी शादी हुई थी और वह विदेश में रह रहा था। विदेश में रहते वक्त ही उसने फोन पर इस महिला को तीन तलाक दे दिया और अपने ही रिश्तेदारों से हलाला भी कराया तथा दूसरी शादी भी कर ली। इस वीडियो पर तत्काल संज्ञा ले लिया गया है। चरथावल पुलिस के द्वारा महिला से भी वार्ता की जा रही है। शीघ्र  ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static