लोन की फाइल पास कराने के लिए रिश्वत ले रहे बाबू का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 02:55 PM (IST)

मथुरा: देश की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार भले ही भ्रष्टाचार खत्म करने के दावे करती हो लेकिन ये सब मात्र छलावा ही है। मामला है थाना शेरगढ़ के चौमुहां ब्लॉक का यहां पर एक बेरोजगार युवक ने लोन की फाइल पास करने की एवज में सरकारी कर्मचारी को रिश्वत देते हुए, उसकी वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया। भले ही प्रदेश सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए विभिन्न सरकारी योजनाएं संचालित कर रखी हो। लेकिन धरातल पर बेरोजगार दर दर की ठोकर खाते खाते परेशान है। मोदी जी भ्रस्टाचार को खत्म करने की बात कह कर ही सत्ता के शिखर पर आसीन हुए हैं। लेकिन ये नासूर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इन योजनाओं में सरकारी अधिकारी और उनके कर्मचारी ही सबसे बड़ा रोड़ा बने हुए हैं।

 

ऐसा ही एक मामला उस वक्त देखने को मिला। जब गांव अगरयाला के रहने वाले जहान सिंह ने स्वरोजगार करने के लिए जिला उद्योग केंद्र से सब्सिडी पर लोन लेने के लिए आवेदन किया। वहीं जहान सिंह ने रिश्वत देते वक्त उस कर्मचारी की वीडियो भी बना ली और उसे वायरल कर दिया। अब यह पीड़ित अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है।

PunjabKesari

जहान सिंह ने बताया कि उससे सब्सिडी वाली लोन की फाइल को पास करने के लिए जिला उद्योग में कार्यरत कर्मचारी अशोक बाबू ने 2500 रुपये की रिश्वत ली। तब कहीं जाकर उसकी लोन वाली फाइल पास हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static