दलित युवती से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 06:35 PM (IST)

कौशांबी (अखिलेश कुमार) : यूपी की योगी सरकार भले ही बेटियों की सुरक्षा के तमाम दावे कर रही हो। आए दिन मनचलों को एन्टी रोमियो का पाठ पढ़ा रही हो लेकिन यह सब हवाहवाई साबित हो रहा है। जिले में हफ्ते भर के भीतर दो युवतीयों के साथ छेड़छाड़ की वारदात सामने आई है। दो दिन से जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे जिले के चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है युवक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। इस पर जब युवती ने विरोध किया तो युवक ने युवती को थप्पड़ एवं पैर से मारते हुए दिख रहा है। जिसके बाद आरोपी युवक किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। दबंग युवक के साथी ने छेड़खानी वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही जिले में हड़कंप मच गया। युवती के पिता ने अज्ञात युवक के खिलाफ छेड़छाड़ एवं मारपीट की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर  युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लड़की से मारपीट भी की
जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक शख्स बेहद गरीब है। वह अपना परिवार का भरण पोषण करने के लिए चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव के ईंट भट्ठे मे रहकर काम करता है। पीड़ित की दो बेटियां है। पीड़ित के पिता ने चरवा थाना में पुलिस को दी तहरीर में दिया बताया कि उसकी बड़ी बेटी और छोटी बेटी 16 दिसंबर को सुबह शौच के लिए गई जा रही थी एक अज्ञात युवक ने उनकी बड़ी बेटी का हाथ पकड़ कर उसे अपने साथ चलने का दबाव बनाने लगा। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसे थप्पड़ मारा जिस पर पीड़िता हाथ छुड़ा कर भागने की कोशिश करने लगी तो युवक ने उसे लात मारा।

जान से मारने की दी धमकी
दबंग युवक ने युुवती को धमकियां भी दिया कि अगर उसने इसके बारें में कही शिकायत किया तो वह उसे जान से मार देंगा। इतना ही नही दबंग युवक के साथी ने छेड़छाड़ का वीडियो बना लिया और उसे सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस सज्ञान लेते हुए आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 354, 323, 504, 506 मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

SP ने कहा संज्ञान में मामला
पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि युवती से छेड़छाड़ का वीडियो कल संज्ञान में आया है। जो वीडियो है वह 2 दिन पुराना है। वीडियो के आधार पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है संबंधित धाराओं में जो अभियुक्त है जो कि एफ आई आर में अज्ञात दर्ज है। उसकी पहचान कर ली गई है और उस को गिरफ्तार कर लिया गया है इसमें कड़ी से कड़ी विधिक कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static