''बहुत अकलमंदी के साथ, बहुत जज्बाती न होकर वोटों का जिहाद करो'', सलमान खुर्शीद की भतीजी का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 04:27 PM (IST)

UP Politics: फर्रुखाबाद में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान ने एक जनसभा को संबोधित की। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों से एकजुट होकर वोट देने की अपील करते हुए कहा कि एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो क्योंकि हम सिर्फ वोटों का जिहाद कर सकते हैं। 

जनता को संबोधन के दौरान खुर्शीद की भतीजी ने कहा, "बहुत अकलमंदी के साथ, बहुत जज्बाती न होकर, बहुत खामोशी के साथ, एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो क्योंकि हम सिर्फ वोटों का जिहाद कर सकते हैं और इस संघी सरकार को भगाने का काम कर सकते हैं। बहुत शर्म आती है, जब मैंने ये सुना कि कुछ मुसलमानों ने मुकेश राजपूत की मीटिंग कराई। मुझे लगता है कि समाज से उनका हुक्का-पानी बंद कर देना चाहिए।" 

आज कितने लोग CAA-NRC में जेलों में बंद हैं
मुस्लिमों को नसीहत देते हुए मारिया आलम ने कहा, "इतना मतलबी मत बनो कि बच्चों की जिंदगियों से खेलो, हमारे बच्चों की जानों से खेलो, आज कितने लोग CAA-NRC में जेलों में बंद हैं। मुझे खुशी हो रही है कि उन बच्चों के कितने केस सलमान खुर्शीद साहब फ्री में लड़ रहे हैं. ये बहुत बड़ी बात हैं" 

इसके साथ उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि हम आपके लिए लड़ रहे हैं, संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन अगर आप साथ नहीं दोगे तो हम अकेले कुछ नहीं कर सकते क्योंकि हमारी ताकत आप हो और आप अगर ऐसे दिल छोड़कर बैठ जाओगे कि अब कुछ नहीं होगा तो ऐसा नहीं होता. 100 बार लड़ेंगे और 100 बार हारेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static