Lok sabha Election 2024: फरुर्खाबाद सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के लिए प्रचार को उतरे सलमान खुर्शीद

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 04:16 PM (IST)

फरुर्खाबाद: उत्तर प्रदेश में फरुर्खाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से इंडिया गठबंधन सपा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य के चुनाव प्रचार के लिए,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद धर्मपत्नी लुईस खुर्शीद के साथ रविवार को अपने कायमगंज पैतृक निवास डॉ जाकिर हुसैन महल में पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संपर्क किया।

यह जानकारी आज खुर्शीद और उनकी पत्नी के राजनीतिक प्रतिनिधि डॉक्टर फरीद चुगताई में दी। उन्होंने बताया कि खुर्शीद आज जहानगंज क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ता के यहां आयोजित होने वाले एक विवाह समारोह में भाग लेने पहुंचेंगे। इसके बाद 29 अप्रैल वह डॉ़ शाक्य के समर्थन में जनसंपर्क चुनाव प्रचार करेंगे। सू्त्रों के अनुसार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ में वरिष्ठ नेता खुर्शीद द्वारा इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में आते ही सपा, कांग्रेस,आम आदमी पार्टी जन अधिकार पार्टी एवं उनके बड़ी संख्या वाले समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। 
PunjabKesari
फर्रुखाबाद लोकसभा चुनाव में 17 प्रत्याशियों ने चुनाव लड़ने को लिए आवेदन किया था। प्रपत्रो की जांच के बाद कुल 9 प्रत्याशी मैदान में रह गए हैं। सोमवार को नाम वापसी होगी। वही शाम के समय प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह का आवंटन किया जाएगा। फर्रुखाबाद में चौथे चरण में लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान है। चौथे चरण में प्रदेश के 13 लोकसभा क्षेत्रों और ददरौल विधानसभा उप चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। नामांकन की अंतिम तिथि 25 अप्रैल है। चौथे चरण के लिए 13 मई को मतदान होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static