बहु को आशिक से मिलते देख भड़के ग्रामीण, प्रेमी समेत पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई

9/25/2020 11:00:37 AM

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर में प्रेम प्रसंग के चलते गांव में बवाल हो गया जिसमें प्रेमी सहित दो पुलिस कर्मियों को लोगों ने बुरी तरह पीटा। दरअसल आशिक मिजाज बहु का एक युवक से प्रेम प्रसंग था इसके चलते दोनों चोरी छुपा मिला करते थे। भनक लगते ही बहु के प्रेमी व उसे बचाने आए पुलिसकर्मियों को भी गांव के लोगों ने बुरी तरह पीटा।

बता दें कि मामला थाना शहजाद नगर क्षेत्र के गांव का है जहां पर एक आशिक मिजाज बहु का एक युवक से प्रेम प्रसंग था इसके चलते दोनों चोरी छुपा मिला करते थे आज रात में दोनों को बहू के घर वालों ने पकड़ लिया उसके बाद बहू के प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलने पर पहुंचे सिपाही नितिन और महफूज बैग को भी गांव की भीड़ ने पकड़ लिया और बुरी तरह पीटा।  किसी ने थाने में इस की सूचना दी तो कई थानों की पुलिस एएसपी और सीओ अफ़ज़लपुर पट्टी गांव पहुंची पुलिस के पहुंचते ही गांव में सन्नाटा पसर गया सब लोग अपने-अपने घरों में दुबक गए।

वही इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा इस प्रकरण में अभियोग लिखकर के जिन लोगों ने कानून अपने हाथ में लिया उन लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी एएसपी ने कहा अभी हम चिन्ह अंकित कर रहे हैं उसके बाद ही लोगों हिरासत में लेंगे।  घायल पुलिस कर्मियों का और प्रेमी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

 

 

 

 


Moulshree Tripathi

Related News