'अयोध्या मामले पर बयानबाजी कर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे विनय कटियार'

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 11:07 AM (IST)

सहारनपुरः बीजेपी नेता विनय कटियार ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर बड़ा बयान दिया था। जिस पर देवबंदी उलेमाओं ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि सियासी दुकानें चलाने को लेकर इस तरह की बयानबाजी की जा रही है।

बता दें कि विनय कटियार ने राम मंदिर मामले में कहा था कि अगर राम मंदिर नहीं बना, तो बलिदानी दस्ते तैयार किए जाएंगे। ये दस्ते अयोध्या में राम मंदिर निर्माण करेंगे। जिस पर पलटवार करते हुए तंजीम उलमा-ए-हिन्द के प्रदेश अध्यक्ष मौलाना नदीमुल वाजदी ने कहा कि अयोध्या मसले को बेवजह मुद्दा बनाकर नेता अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम कर रहे हैं, जबकि  मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

उन्होंने कहा कि सबको न्यायालय पर भरोसा होना चाहिए और न्यायालय, जो भी फैसला सुनाएगा उसका स्वागत करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसलिए इस मामले पर बेवजह की बयानबाजी नहीं होनी चाहिए। इस तरह की बयानबाजी से हिन्दू मुस्लिम भाईचारे पर भी असर पड़ता है।

इतना ही नहीं विनय कटियार के विवादित बयान पर फतवा आन मोबाइल सर्विस के चेयरमैन ने भी नराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि अयोध्या मामले को मुद्दा बनाकर उल्टी सीधी बयानबाजी करने वालों को यह जान लेना चाहिए कि अदालत में चल रहे मामले में बयानबाजी करना ठीक नहीं है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि अयोध्या मामले में बेवजह बयानबाजी करने वाले लोगों को पर कार्रवाई होनी चाहिए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static