BSC की छात्रा से तमंचे की नोक पर हैवानियत, पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 07:37 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से जन सेवा केंद्र के संचालक की काली करतूत सामने आई है। जहां जन सेवा केंद्र के संचालक ने तमंचे की नोक पर बीएससी की छात्रा के साथ शारीरिक शोषण किया और उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया। वहीं, वीडियो वायरल होने पर पीड़िता के पिता ने सेवा केंद्र के संचालक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस ने जन सेवा केंद्र के संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला शमशाबाद नगर के मोहल्ला मीरा दरवाजा का है। जहां के निवासी यूनुस ने गांव की ही रहने वाली एक  बीएससी की छात्रा का शारीरिक शोषण किया। जिसकी जानकारी पीड़िता के पिता ने शमशाबाद थाना पुलिस को दी है। पीड़ित के पिता ने बताया कि विगत महीनों पूर्व आवश्यकता के अनुसार पुत्री उक्त जन सेवा केंद्र पर फोटोकॉपी कराने के लिए गई थी। जहां जन सेवा केंद्र के संचालक आमिर पुत्र युनुस ने तमंचे की नोक पर छात्रा को जबरन अंदर खींचकर ले गया। जहां उसे डरा धमकाकर बेटी को निर्वस्त्र कर उसका एक अश्लील वीडियो बनाया लिया।

इतना ही नहीं उसने पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो वह उसका वीडियो वायरल कर देंगा। जिसके बाद भी वह कई बार छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा का शारीरिक तथा मानसिक शोषण करता रहा। वहीं, बदनामी के डर से छात्रा चुपचाप अपमान सहती रही। इसी के चलते आरोपी ने पीड़िता को एक बार फिर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया, लेकिन असफल होने पर उसने वीडियो वायरल कर दिया। इसकी जानकारी जब पीड़िता के पिता को हुई, तो उसने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही करने मांग की है।बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले वीडियो वायरल किया गया। वहीं,  सूचना पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता बड़ी तादाद में थाने पहुंचे।  जहां  उन्होंने थाने का घेराव कर नारेबाजी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static