PM मोदी और योगी को वोट देना महिला को पड़ा भारी, गुस्साए पति ने दिया तलाक

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 02:39 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला को पीएम मोदी और योगी को वोट देना महंगा पड़ गया है। दरअसल हम बात पर महिला पीएम मोदी और सीएम योगी कि पति के सामने तारीफ कर रही थी। जिससे गुस्साए पति ने पत्नी को तीन तलाक देकर निकाल दिया। पीड़िता ने मामले में पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।  

बता दें कि मुरादाबाद के थाना कोतवाली की रहने वाली शना इरम ने बताया कि उनकी शादी दिसंबर 2019 को मो. नदीम से हुई थी जो कोतवाली के पीरजादा निवासी  है ।  पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ननद और ननदोई ने उत्पीड़न शुरू कर दिया,और इसकी खास वजह मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का समर्थन करने की वजह से उसका उत्पीड़न उसके ससुराल वाले कर रहे है। पीड़ित अनाराम ने बताया की मेरे ससुराल वाले मेरी ननद यही बोलती थी कि मैं तुझे अपने भाई से तलाक दिलवा दूंगी तो मैं उससे बोलती थी आप मुझे तलाक नहीं दिलवा सकती मेरे साथ योगी जी हैं । उन्होंने कहा कि योगी जी का बहुत समर्थन कर रही है मैं देख लूंगा योगी जी क्या कर सकते हैं मैं तुझे तलाक तलाक तलाक देता हूं। उन्हें राशन मिल रहा है महिलाएं सेफ हैं रात के 3:00 बजे भी सड़क पर निकल सकती हैं बुर्के में भी बिना बुर्के में भी तो वह योगी जी का समर्थन करेंगी।  

अपने पति के साथ रहना चाहती है पीड़िता
पीड़ित तना ने बताया कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। उन्हें किसी चीज का पैसा नहीं चाहिए उनका कहना है कि कहना है कि ढाई लाख लेकर वह कहां जाएंगी उनके पिता है और उनकी मां ब्लड कैंसर की मरीज हैं। उसके बावजूद भी लोग उस पर दबाव बना कर मामले में समझौता करना चाहते है।

पति का ये है आरोप
पति के मुताबिक उसकी शादी  7 दिसंबर 2019 को हुआ था 1 महीने तक तो ठीक से रही लेकिन उनका चाल चलन ठीक नहीं था पति नदीम ने उनको बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी उनका आरोप है कि वह सना के घर जाते थे तो उनके घर पर कुछ कश्मीरी लोग आते थे जब नदीम ने उनसे पूछा कि यह लोग कौन है तो वह उनसे झगड़ा करने लगी और धमकी देने लगी और तलाक मांगने लगी नदीम का आरोप है की मैं उनसे झगड़ा करती थी और धमकी देती थी कि योगी जी का राज है महिलाओं की सुनवाई होती है मैं तुम्हें फंसा दूंगी। सना नदीम के साथ नहीं रहना चाहती थी इसलिए इनको मशवरा दिया गया कि सबके सामने बैठकर सना को तीन तलाक दीजिए जो कि 3 महीने में दी जाएगी उन्होंने वैसा ही किया और नोटिस भी दिया, नदीम की एडवोकेट ने सना पर आरोप लगाते हुए कहा इन जैसी औरतें ही लोगों को बदनाम करती हैं।

एसपी  सिटी अखिलेश भदौरिया बोले जांच के बाद होगी कार्रवाई
वही इस मामले में एसपी  सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया एक अभियोग पंजीकृत हुआ है एक महिला द्वारा अपने पति और ससुराल जाने पर एक आरोप लगाते हुए मुकदमा लिखा गया है।  जिसमें विशेष रूप से संबंधी और 376 511 में अभियोग पंजीकृत हुआ है उसमें यह भी आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसका उत्पीड़न किया है क्योंकि एक पार्टी विशेष को माननीय मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी को वोट दिया है।  पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static