वाहः 15 KM पैदल पढ़ने जाती हैं लड़कियां, साेनू सूद ने गांवभर के लिए भेज दी साईकिल

punjabkesari.in Monday, Nov 02, 2020 - 06:18 PM (IST)

यूपी डेस्क: लॉकडाउन में गरीब मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद अब लोगों की निजी जिंदगी में भी सहायता करने लगे हैं। हालांकि उनके मदद करने पर कई लोग सवाल भी उठा चुके हैं। जिसके बावजूद वे पीछे नहीं हट रहे हैं। गरीबों के लिए मसीहा बने सोनू से लोगों को इतनी उम्मीद है कि वे कुछ भी मांग लेते हैं और सोनू भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करते।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां के संतोष चौहान नामक युवक ने अपने ट्विटर हैंडिल से सोनू को टैग करते हुए लिखा कि, “उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जिले की ऐसी हजारों लड़कियां हैं जिन्हें 5वीं कक्षा के बाद मजबूरन पढ़ाई छोड़नी पड़ती है।”

उसने आगे लिखा कि, “सोनू सूद जी गांव में 35 लड़कियां हैं जिन्हें पढ़ने के लिए 8 से 15 किलोमीटर जंगल के रास्ते से जाना पड़ता है। सिर्फ कुछ के पास ही साइकिल है। यह नक्सल प्रभावित रास्ता है। डर से इनके परिवार वाले आगे नहीं पढ़ने देंगे। अगर आप इन सभी को साइकिल दे पाएं तो इनका भविष्य सुधर जाएगा।”

अभिनेता सोनू सूद का ध्यान जैसे ही बेटियों के भविष्य की तरफ गया तो उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “गांव की हर लड़की के पास साइकिल होगी और हर लड़की पढ़ेगी। परिवारवालों से कह देना साइकिल पहुंच रही हैं, बस चाय तैयार रखना।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static