BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- पूर्ववर्ती सरकारों में बेखौफ होकर AK-47 लेकर टहलने वालों के घरों पर चल रहा बुलडोजर

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 09:40 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अयोध्‍या में कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने के बाद से प्रदेश में एके-47 लेकर टहलने वाले और प्रदेश को लूटने वालों पर कार्रवाई की जा रही हैं।  प्रदेश में पूर्ववर्ती सरकारों में बेखौफ होकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वालों और प्रदेश को लूटने वालों के घरों पर बुलडोजर चल रहा है।

भाजपा मुख्‍यालय द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक अयोध्‍या में भाजपा द्वारा पंचायत चुनाव को लेकर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अपराधी या तो उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं या जेल में हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार गांव, गरीब, किसान के विकास और उनके जीवन में खुशहाली लाने के संकल्प के साथ कार्य कर रही है।

सिंह ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पंचायत चुनाव को गंभीरता से लें और केन्द्र की मोदी सरकार व राज्य की योगी सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों का लेखा-जोखा लेकर पार्टी कार्यकर्ता पंचायतों में ग्राम स्तर तक संपर्क व संवाद बढ़ाते हुए संगठन को मजबूत बनाने का कार्य करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static