वांछित इनामी गैंगस्टर शराब माफिया STF के हत्थे चढ़ा, आजमगढ़- मऊ जिले के कई थानों में दर्ज है FIR

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 05:53 PM (IST)

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आजमगढ़ से वांछित इनामी गैंगस्टर शराब माफिया को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया। एसटीएफ प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने सूचना मिलने पर कल रात करीब सवार नौ बजे इनामी गैंगस्टर प्रदीप यादव को गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश बिलरियागंज इलाके के शाहाबुद्दीनपुर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ आजमगढ़ और मऊ जिले के विभिन्न थानों में 31 मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश डी-15 श्रेणी का पंजीकरण गैंगस्टर, मजारिया हिस्ट्रीशीर है और काफी समय से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को लगाया गया था। गिरफ्तार बदमाश ने पूछताछ पर बताया कि यह बिलरियागंज इलाके में कई साल से स्प्रिट से शराब बनाने का कार्य धर्मेन्द्र मौर्य के साथ मिलकर करता रहा है, इस वजह से कई बार जेल भी जा चुका है। यह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले जेल से रिहा हुआ था। इसकी मां दो योजनाओं में ग्राम प्रधान रही है, इसी क्रम में अपनी मॉं के पक्ष मे चुनाव प्रचार करने के दौरान गांव में अवैध रुप से शराब वितरण करने के दौरान स्थानीय पुलिस से विवाद, पथराव एवं मारपीट की घटना हुई थी। अधिक पुलिस बल के कारण वह अपने सहयोगियों के साथ फरार हो गया था लेकिन इसकी फर्जी नम्बर की दो कार जिसमें शराब की पेटियां थी, पुलिस ने सीज कर इसकेे विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया था।

 प्रवक्ता ने बताया कि पथराव के दौरान फायरिंग की भी घटना हुई थी तभी से पुलिस से बचता हुआ इधर उधर छुपता फिर रहा था। अवैध शराब के पैसे से उसने कुछ साल पहले साझे में ईंट भट्ठा खरीदा था और इसी भट्ठे पर अब शराब का अवैध निर्माण करने की फिराक मे था लेकिन स्प्रिट की उपलब्धता न होने के कारण काम शुरू नहीं हो पाया था। गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर को जेल भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static