मेरठः CAA हिंसा का वांछित इनामी मेहताब उर्फ चिकना गिरफ्तार, 8 से ज्यादा केस हैं दर्ज

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 08:59 PM (IST)

मेरठः सीएए हिंसा में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी मेहताब उर्फ चिकना को बृहस्पतिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मेरठ एसओजी टीम और नौचंदी थाना पुलिस ने चिकना को लिसाड़ी गेट क्षेत्र से पकड़ा। चिकना सीएए और एनआरसी के विरोध में 2019 में हुई हिंसा में आरोपी है। एसओजी टीम ने मेहताब उर्फ चिकना पुत्र गफ्फार को बिजली बंबा बाईपास से पकड़ा है।

चिकना गली नंबर 3 हरि का पुल, अहमद नगर थाना लिसाड़ी गेट का रहने वाला है। बताते चलें कि 20 दिसंबर 2019 को एक हजार से अधिक व्यक्तियों द्वारा सीएए व एनआरसी के विरोध में धारा 144 का उल्लघंन करने के लिए जुटे थे। इन लोगों ने अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ मारपीट, गाली- गलौज की थी। इतना ही नहीं उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही अवैध असलहों से फायर किया था। सरकारी सम्पत्ति फैंटम को आग लगाकर नुकसान पहुंचाया था। तब कई लोगों पर नौचंदी थाने में मुकदमा हुआ था।

इस घटना के बाद पुलिस की पड़ताल में इस प्रकरण में मेहताब उर्फ चिकना का नाम सामने आया था । शातिर चिकना को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। पुलिस ने चिकना पर 25 हजार रुपए का इनाम भी रखा था। चिकना पर विभिन्न धाराओं में 8 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static