Lok Sabha Elections 2024: ''हम भी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ना बनें'', UP में असदुद्दीन ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 08:04 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतापगढ़ जिले में अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल और पल्लवी पटेल के साथ एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप समाज वादी पार्टी को वोट देते है तो सिर्फ यादव पार्टी को मजबूत करते है। भारतीय जनता पार्टी को अगर कोई रोक सकता है तो सिर्फ पिछड़ा दलित मुस्लिम यानी पीडीएम रोक सकता है..जब बुलडोजर चलता है ..आप कहते हैं कि बीजेपी को हराने के लिए सपा को वोट किया..लेकिन अब आपके पास विकल्प है पीडीएम।

भाजपा व आईएनडीआईए दोनों अवसरवादी: असदुद्दीन ओवैसी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी व आईएनडीआईए के बारे में उन्होंने कहा कि दोनों अवसरवादी हैं। हम भी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ना बनें। प्रयागराज में अतीक और अशरफ की मौत के बाद मैंने खुलकर कहा कि इनका कत्ल किया गया है। मोदी सरकार में गरीब तथा किसान परेशान हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भी पीडीएम का गठजोड़ कायम रहेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद छह भाई हैं: असदुद्दीन ओवैसी
असदउद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि जब बुलडोजर चलता है ..लोग जेल जाते हैं तो विरोध करने और जेल में मिलने सिर्फ ओवैसी के हिमायती जातें हैं। जब अतीक अहमद , मुख्तार अंसारी की प्रायोजित हत्या पर सपा किसी का नाम लेने को तैयार नहीं तो वह वोट की भी हकदार नहीं है। ओवैसी ने कहा कि हम किसी के गले से मंगलसूत्र लेने वाले नहीं हैं। प्रधानमंत्री कहतें हैं कि मुस्लिम बच्चे ज्यादा पैदा करते हैं..प्रधानमंत्री आप खुद भी छह भाई हैं। उन्होंने 39 लोकसभा क्षेत्र पीडीएम प्रत्याशी डाक्टर ऋषि पटेल को विजयी बनाने की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static