CM योगी बोले- युवा शक्ति के हुनर को तकनीक के साथ जोड़कर हम उसे आगे बढ़ा रहे

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 11:59 PM (IST)

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को कहा कि राज्य की युवा शक्ति (fresh blood) के हुनर को तकनीक और प्रशिक्षण (Training) के साथ जोड़कर हम उसे विकास (Development) के साथ आगे बढ़ा रहे हैं।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को लोक भवन के सभागार में लखनऊ विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह (Convocation of Lucknow University) पर आयोजित एक कार्यक्रम के तहत विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण करने के बाद अपने संबोधन में कहा कि देश में सबसे बड़ी युवा शक्ति उत्तर प्रदेश में है और ऐसे में युवा शक्ति के हुनर को तकनीक और प्रशिक्षण के साथ जोड़कर हम उसे विकास के साथ आगे बढ़ा रहे हैं।
PunjabKesari
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने 383 छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र वितरित किये। उन्होंने हाल में हुए वैश्विक निवेशक सम्‍मेलन की चर्चा करते हुए कहा कि 35 लाख करोड़ रुपये निवेश के प्रस्‍ताव आये हैं और उसे जमीनी धरातल पर उतारने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य हो रहा है। योगी ने कहा कि यह प्रदेश के एक करोड़ से अधिक युवाओं को नौकरी और रोजगार की संभावनाओं के प्रति आश्वस्त करता है। इस मौके पर लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आलोक राय, मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र, सैमसंग साउथ वेस्ट एशिया के अध्यक्ष जेबी पार्क आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static