ये क्या? अचानक से फलवाले का ''बंटकरा'' लेकर चल दिए दरोगा बाबू, CM योगी तक गई खबर, फिर..

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 12:57 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोराना वायरस का संक्रमण नियंत्रित होता दिख रहा है। ऐसे में ये नितांत जरूरी है कि प्रशासन सख्ति रखे और सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करती रहे। मगर एक बार फिर से यूपी पुलिस का करामात सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल लखनऊ के लोहिया पथ पर फेरी लगा कर फल बेच रहे विक्रेता का बांट छीन कर डालीबाग चौकी इंचार्ज भाग निकले।

बता दें कि वजीरगंज के दीपू फल का ठेला लगाता है। वह फेरी लगाते हुए लोहिया पथ पर पहुंच गया था। तभी डालीबाग चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह एक सिपाही के साथ वहां आ गए। उन्होंने दीपू को ठेला लगाने पर फटकारा। फिर उसका बांट जेब में रख लिया।बांट वापस पाने के लिए दीपू दरोगा के हाथ जोड़ता रहा। लेकिन उन्होंने फल विक्रेता की दलील नहीं सुनी। मन मसोस कर दीपू ठेला लेकर घर लौट आया।

फिर क्या था  दरोगा की यह हरकतें लोगों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर वीडियो बना लिया। इसके बाद थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया के जरिए यह वीडियो वायरल हो गया। इस सीएम योगी ने संज्ञान लिया। इंस्पेक्टर हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ल ने दरोगा की गलती को सुधारते हुए फल विक्रेता के घर पहुंच कर उसे इलेक्ट्रानिक तराजू भेंट किया। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static