समोसा डकार कर पैसा नहीं दिया तो दोस्त की जमकर पिटाई, फिर जो हुआ वो किसी ने न सोचा

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 06:10 PM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में समोसे को लेकर दो दोस्तों में विवाद हो गया। समोसे खाकर पैसे न देने पर एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त को सरेआम जमकर पीटा। जिसके बाद रोता बिलखता दोस्त अपने घर पहुंचा। आपबीती अपनी बहन को बताई। जिसके बाद गुस्से से तिलमिलाई बहन ने भाई के दोस्त की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
मामला कदौरा थाना क्षेत्र के पंडोरा का है। यहां का निवासी जीतू उर्फ जितेंद्र अपने दोस्त बड़ागांव निवासी मोनू के साथ रामलीला मैदान के सामने स्थित समोसे की दुकान पहुंचा। दोनों ने मिलकर समोसे का ऑर्डर देकर खा लिया। जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो दोनों दोस्तों के बीच विवाद हो गया। जीतू ने मोनू को पैसे न देने पर पीट दिया। कहा कि जब पैसे देने की औकात नहीं थी, तो खाया क्यों। इतने में जान बचाकर मोनू घर पहुंचा और अपनी बड़ी बहन को आपबीती सुनाई।

ये भी पढ़ें... स्वरा भास्कर की शादी में पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, नव जोड़े को दी शुभकामनाएं

बस फिर क्या था गुस्से में पहुंची मोनू की बहन ने जीतू को बीच सड़क पकड़कर जमकर पीटा। बाल नोचते हुए घूंसे जड़े। जीतू के कपड़े फाड़ते हुए उसकी सरेआम धुनाई की दी। वहीं लोग मूकदर्शक बनकर मारपीट देखते रहे। इसी बीच किसी शख्स ने युवती का पिटाई करते हुए वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें... ससुराल वालों से परेशान होकर छत पर चढ़ी नवविवाहिता ने लगाई मदद की गुहार, बोलीं- जेठ बनाता है जबरन संबंध

क्या कहती है पुलिस? 
इस बारे में कदौरा थाने के प्रभारी निरीक्षक उमाकांत ओझा का कहना है कि मारपीट का मामला जरूर आया था, मगर किसी ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत नहीं की। आपस में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया गया है। वहीं, उन्होंने बताया कि दुकान पर समोसा खाने के दौरान युवकों में यह विवाद हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static