पुलिस ने छेड़खानी के आरोपी को पकड़ा तो आरोपी ने की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में एनकाउंटर कर दबोचा

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 11:34 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में कुछ दिन पहले मंगेतर के साथ नहर किनारे बैठी युवती के साथ कुछ बदमाशों ने छेड़खानी की थी और वीडियो बनाकर वायरल किया था। इस मामले की शिकायत दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी। वहीं, पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था और अब पुलिस ने तीसरे आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया और पुलिस और एसओजी के साथ हुई मुठभेड़ में आरोपी के बाएं पैर में गोली लगी है।

आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग
बता दें कि तीसरे आरोपी मोहम्मद कैफ को एसओजी टीम ने देवगलपुर चौकी क्षेत्र के रामफल इनारी में बन का पूरा नहर की पुलिया के पास मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है। यहां आरोपी ने पुलिस टीम को देखकर फायरिंग शुरु कर दी थी। जवाबी कार्रवाई में आरोपी मोहम्मद कैफ के बांए पैर में गोली लगी है। घायल अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है। आरोपी के कब्जे से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है।

दंबंगों ने युवती के साथ की छेड़छाड़
गौरतलब है कि 3 दिन पहले जिले के आइमा थाना क्षेत्र में युवती अपने मंगेतर के साथ नहर के पास बैठी हुई थी। इस दौरान कुछ दबंग युवती को पकड़ लेते हैं और उसके साथ जबरदस्ती करने लगते हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बदमाश युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। इस दौरान मंगेतर आरोपी का पैर पकड़कर छोड़ने की गुहार लगा रहा है। युवती भी रोते हुए छोड़ने के लिए गिड़गिड़ा रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि आरोपी युवती का दुपट्‌टा भी छीनने का प्रयास कर रहा है। युवती बार-बार दुपट्टे से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है और उसका एक साथी वीडियो बना रहा है। वह भी पैर छोड़ने और चेहरा दिखाने की बात कह रहा है, लेकिन जब आरोपी ने कहा कि पैर छोड़ नहीं, तो मरबो करब। तब डर से मंगेतर आरोपी का पैर छोड़ देता है।

आरोपियों के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस
एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने मुठभेड़ की जानकारी दी है। बता दें कि पुलिस शुक्रवार शाम को आरोपियों के घर बुलडोजर लेकर भी पहुंची थी। पुलिस ने आरोपियों के परिवार वालों को 24 घंटे की मोहलत दी थी। 24 घंटे में पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करने पर बुलडोजर से घर गिराने की चेतावनी दी गई थी। युवती से छेड़खानी करने और जबरन उसका वीडियो बनाने पर लोगों में भी आक्रोश दिख रहा था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static