जहां पहले था माफिया का राज वहां से CM योगी की हुंकार...कीचड़ में फिसलकर गिरीं BJP सांसद मेनका गांधी, पढ़ें यूपी की 10 बढ़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 06:00 PM (IST)

प्रयागराज: यूपी में प्रथम चरण निकाय चुनाव के लिए मंगलवार शाम प्रचार प्रसार थम जाएगा। इससे पहले  मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी एडी चोटी का जोर लगाते दिखें। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगा आदित्यनाथ अतीक के गढ़ प्रयागराज पहुंचे, जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  प्रयागराज की धरती को नमन करता हूं, यहां कि जनता हमेशा न्याय पाती है। ये प्रकृति सबके साथ न्याय करती है।

मायावती ने विपक्षी दलों पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- विरोधियों ने साम, दाम, दंड, भेद जैसे हथकंडे अपनाए...
बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती ने विपक्षी दलों पर नगर निकाय चुनाव में साम, दाम, दंड, भेद जैसे अनेक हथकंडे अपनाने का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि, लोगों को वोट के अपने बहुमूल्य संवैधानिक हक और दायित्व के प्रति वफादार और ईमानदार रहते हुए मतदान करना है।

Ayodhya: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने जारी की मंदिर निर्माण की ताजा तस्वीरें, देखें कितना बनकर हुआ तैयार
राम भक्तों के लंबे इंतजार के बाद भव्य और दिव्य रामलला का मंदिर निर्माण कार्य लगातार जारी है, निर्माण कार्य की प्रगति को लेकर राम भक्तों में उत्सुकता बनी रहती है। राम भक्त समय-समय पर मंदिर निर्माण की प्रगति जानना चाहते हैं।

Maneka Gandhi: कीचड़ में फिसलकर गिरीं BJP सांसद मेनका गांधी, लोगों ने सुल्तानपुर के विकास पर खड़े किए सवाल
उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी सोमवार शाम को अपने संसदीय क्षेत्र के में नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर चार दिवसीय दौरे पर पहुंची थी। चार दिवसीय दौरे के पहले दिन नगर में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। जब बीजेपी सांसद संबोधन करने के लिए गाड़ी से नीचे उतर कर मंच की तरफ बढ़ी, तभी अचानक वो कीचड़ में फिसल कर गिर गई।

Kanpur: करौली बाबा के आश्रम में मिली प्रॉपर्टी डीलर की लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस
उत्तर प्रदेश में कानपुर (Kanpur) के करौली बाबा (Karauli Baba) और उनका आश्रम एक बार फिर विवादों में है। दरअसल करौली बाबा के आश्रम में एक लाश मिली है। बताया जा रहा है कि यह लाश नोएडा के प्रॉपर्टी डीलर की है। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

योगी आदित्यनाथ बोले- हमने तुष्टिकरण नहीं, सशक्तिकरण पर ध्यान दिया है
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार ने तुष्टिकरण नहीं, बल्कि सशक्तिकरण पर ध्यान दिया है, सब का विकास किया है। महापौर पद के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी उमेश चंद्र गणेश केसरवानी के पक्ष में शहर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के लीडर प्रेस ग्राउंड में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘आज उत्तर प्रदेश, परिवारवादी और जातिवादी मानसिकता के दलों से आगे बढ़कर एक राष्ट्रवाद की सोच के साथ विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।''

शाइस्ता की मददगार मुंडी पासी बोली- अतीक ने मेरे भाई को मरवाया, मैंने नहीं दी शाइस्ता को शरण
उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी शाइस्ता परवीन को लेकर बीते दिन एक बड़ी खबर सामने आई थी कि मुंडी पासी नाम की एक लेडी डाॅन शाइस्ता की मदद कर रही है। इसी कड़ी में आज एक और खबर सामने आ रही है कि मुंडी पासी ने नाटकीय तरीके से एक बयान दिया है। जिसमें उसने कहा है कि उसपर सिर्फ 3 ही मुकदमे दर्ज है और उसने शाइस्ता को शरण नहीं दी है।

पुलिस ने खोला Chitrakoot में युवक के मर्डर का 'राज', पत्नी ने देवर के साथ मिल रची थी पति की हत्या की साजिश
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या (Murder) कर देने के मामले में पुलिस (Police) ने 24 घंटे के अंदर हत्या आरोपी देवर भौजाई को गिरफ्तार (Arrested) कर घटना का खुलासा कर दिया है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के लौढिया गांव का है। 

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार और ई रिक्शा की टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में मंगलवार तड़के एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां शादी समारोह से लौटते समय एक तेज रफ्तार अर्टिका कार (Artica Car) और ई रिक्शा (E Rickshaw) में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में 2 महिलाओं (Women) सहित कुल 4 लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए।

Rampur: जया प्रदा ने सपा नेता पर साधा निशाना, कहा- शून्य पर पहुंच गए हैं आजम खान
फिल्‍म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा (Jaya Prada) ने समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खां (Azam Khan) पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि वोट डालने तक का अधिकार खो चुके आजम खान अब शिखर से शून्य पर पहुंच गए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static