'रात 12 बजे तक कहां थी'? सुनते ही आग बबुला हुई पत्नी, पति के मुंह पर फेंका तेजाब

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 06:46 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पत्नी द्वारा पति पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है। जहां पति को पत्नी से देर से घर आने की वजह पूछना भारी पड़ गया। जिसके बाद पत्नी को पति को ये बात इतनी नागवार गुजरी कि उसके पति पर एसिड फेंक दिया है। जिसके बाद में घायल पति ने कलक्टरगंज थाने में अपनी ही पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
यह मामला कूपरगंज इलाके का है। यहां के रहने वाले डब्बू गुप्ता शनिवार को अपने कूपरगंज स्थित घर में थे। उनकी पत्नी रात को साढ़े 12 बजे घर वापस लौटकर आई। उन्होंने नाराज होकर इतनी देर से घर आने की वजह पूछी। जिससे पत्नी ने लड़ाई शुरू कर दी। पीड़ित पति के मुताबिक लड़ाई के बीच में उसने पत्नी पर हाथ उठा दिया, जिससे वो और ज्यादा भड़क गई। इसके बाद वो सीधे बाथरूम गई और वहां पर रखी एसिड की बोतल उठा लाई। डब्बू के मुताबिक वो कुछ समझ पाता, उससे पहले उसकी पत्नी ने उसके मुंह पर एसिड फेंक दिया, जिससे उसका चेहरा झुलस गया। इसके बाद उसे अस्पताल जाना पड़ा। फिलहाल उसकी स्थिति अब सही है। उसने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिस पर कार्रवाई की जा रही।

डब्बू की कुछ आदतें गलत हैं- पड़ोसी
वहीं, पड़ोसियों के मुताबिक डब्बू की कुछ आदतें गलत हैं, जिससे उसकी पत्नी परेशान थी। इस वजह से वो भी मनमानी करती और दोनों में जमकर झगड़ा होता है। शनिवार को भी उनमें सामान्य लड़ाई हो रही थी, लेकिन पत्नी ने आपा खो दिया और उसने अपने पति पर एसिड फेंका।

24 घंटे बाद पति ने बदला बयान
पुलिस के अनुसार पीड़ित डब्बू गुप्ता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी पूनम को गिरफ्तार करके रविवार को जेल भेज दिया। इस दौरान पति थाने में जमकर आरोप लगाता रहा कि पत्नी ने मेरे ऊपर तेजाब डाला है, लेकिन 24 घंटे बाद पति घर पहुंचा तो उसका बयान ही बदल गया। अब पति कह रहा है कि मेरे ऊपर पत्नी ने तेजाब नहीं डाला था, मैं नशे में था, गुस्से में था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static