बेटी और भाइयों के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या!, बनाया ये बहाना

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 05:29 PM (IST)

हरदोई: शहर के मोहल्ला आजाद नगर में ऑटो रिक्शा चालक की मौत के मामले में मृतक की मां ने उसकी पत्नी मृतक की एक बेटी और मृतक के दो सालों के विरुद्ध शहर कोतवाली में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके दो सालों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पचदेवरा थाना इलाके के मैकपुर गांव निवासी योगेंद्र सिंह जिनकी उम्र लगभग 40 साल है वह अपनी पत्नी सविता पुत्री कल्याण सिंह निवासी मरई थाना हरियावां के साथ शहर कोतवाली इलाके के मोहल्ला आजाद नगर में किराए के मकान में रहते थे। इनकी पहली पत्नी की मौत हो गई है जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की है। पहली पत्नी से इनके तीन संतान है वहीं दूसरी पत्नी से भी इनको तीन संतान है। यह शहर में ऑटो रिक्शा चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। इनका शव संदिग्ध परिस्थितियों में इनके घर में पड़ा मिला। मृतक के पिता सुभाष सिंह ने बताया कि उनके बेटे की पत्नी ने उन्हें फोन करके बताया कि वह बाजार से दही लेकर आए थे और खाना खाकर उनकी मौत हो गई। 

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऑटो रिक्शा चालक की सांस रुकने से मौत की बात सामने आई है। इस पूरे मामले में मृतक की मां शांति देवी पत्नी सुभाष सिंह निवासी ग्राम मैकपुर थाना पचदेवरा की तहरीर पर मृतक की पत्नी सविता सिंह पुत्री राधा सिंह निवासी गण मोहल्ला आजादनगर थाना कोतवाली शहर व धर्मेंद्र सिंह और जितेंद्र सिंह उर्फ छोटे भैया पुत्रगण कल्याण सिंह निवासी ग्राम मरई थाना हरियावा जनपद हरदोई के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है। सीओ सिटी विनोद द्विवेदी ने बताया कि महिला व उसके भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static