पति की हत्या कर शव के साथ सोती रही बेरहम पत्नी, फिर रात के सन्नाटे में गेट पर फेंकी लाश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 12:35 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक पत्नी ने अपने पति को पलंग की पट्टी से पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया। हत्या करने के बाद महिला शव के साथ सो गई। इसके बाद सुबह उठते ही वह अपने काम पर चली गई और बच्चों से कह गई कि पापा सो रहे हैं उन्हें मत जगाना। घटना का पता लगने के बाद पुलिस ने छानबीन कर पति की हत्या करने और उसके शव के साथ सोने वाली पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेहोश होने के बाद पति को गला दबाकर मार डाला
जानकारी मुताबिक मामला बछरावां थाना इलाके के सहगों पश्चिम गांव का है। जहां का निवासी अतुल शराब पीने का आदी था। उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर का काम करके बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी। अतुल खुद भी काम करता था लेकिन शराब के लिए वह अपने और पत्नी के पैसों को खर्च करने के बाद उसकी पिटाई भी करता था। इसी बात को लेकर अन्नू ने तंग आकर एक दिल दहला देने वाला फैसला लिया और मौके की तलाश में जुट गई। इसके बाद 15 दिसम्बर को अतुल देर रात शराब पीकर आया और अपनी पत्नी की पिटाई करने लगा। इस दौरान अन्नू ने मौका पाकर पलंग की पट्टी से उसके सिर पर जोर से वार कर दिया। जब अतुल बेहोश हो गया तो अन्नू ने उसका गला दबाकर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

बच्चों के सोने के बाद सन्नाटे में शव को खींचकर गेट पर फेंका
आपको बता दें कि रात को पति की हत्या करने के बाद सुबह उठकर अन्नू अपने काम कर चली गई और शाम को घर आकर बच्चों को खाना खिलाने के बाद सुला दिया और खुद जागती रही। आधी रात के समय जब बच्चे गहरी नींद में सो गए तो अन्नू ने अपने पति के शव को गेट तक खींचा और फिर उसे वहीं फेंककर अन्दर आकर सो गई। अगली सुबह उठकर अन्नू ने शोर मचाना शुरु कर दिया कि उसके पति शराब पीकर आए और गिर कर मर गए। शुरुआती जांच में पुलिस भी इस बात को मानने लगी थी, लेकिन जांच करने पर पता चला कि मृतक की मौत गला दबाने से हुई है। पुलिस ने इसी शक में कार्रवाई करते हुए हत्यारिन पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static